Move to Jagran APP

Anupama-Anuj Intimate Scene: अनुपमा-अनुज ने स्क्रीन पर पार की हदें, शो में इंटीमेट सीन ने उड़ाए फैंस के होश

Anupama-Anuj Intimate Scene अनुपमा यानी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटीमेट वीडियो में ये दोनों KISS करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोग इसे लेकर इन एक्टर्स को ट्रोल कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 09 Jan 2023 10:26 AM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2023 10:43 AM (IST)
Anupama-Anuj Intimate Scene: अनुपमा-अनुज ने स्क्रीन पर पार की हदें, शो में इंटीमेट सीन ने उड़ाए फैंस के होश
Anupama Anuj Intimate Scene Rupali ganguly gaurav khanna kissing video

नई दिल्ली, जेएनएन। 'अनुपमा' छोटे पर्दे के सबसे सफल शो में से एक है। एक मिडिल एज महिला के संघर्ष की कहानी, कैसे तलाक के बाद वो अपने लिए नए रास्ते तलाशती है। अनुपमा ने इस उम्र में तलाक के बाद अपने दोस्त अनुज कपाड़िया के साथ फिर से घर बसाया। शो में अब तक सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन तभी सोशल मीडिया पर अनुज और अनुपमा के लव मेकिंग सीन वायरल होने लगे। शो को पसंद करने वाले दर्शकों के तो होश ही उड़ गए कि उनकी प्यारी संस्कारी अनुपमा को आखिर हुआ क्या है?

loksabha election banner

वायरल हुआ अनुपमा-अनुज का वीडियो 

टीवी भी अब बॉलीवुड की राह चल पड़ा है, यहां भी बोल्ड सीन से परहेज नहीं किया जाता। हाल ही में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच कुछ रोमांटिक पल शूट किए गए। इनकी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों एक-दूसरे में खोए हुए हैं और प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं। इस सीन के बाद उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो जाएगा।

एक-दूसरे को KISS करते आए नजर

दरअसल, अनुपमा-अनुज घर-परिवार की उलझनों की वजह से एक-दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे। दोनों ने तय किया कि वो अब मिलकर नई शुरुआत करेंगे। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे अनुपमा ने अनुज के लिए एक रोमांटिक डेट प्लान की है। इस डेट पर दोनों रोमांटिक होते हुए नजर आएंगे। लोग लगातार शो पर ट्रैक भटकने का आरोप लगा रहे थे। उनका कहना था कि अनुज-अनुपमा के प्यार के अलावा शो में बाकी सब दिखाते हैं।

लोगों ने पूछा सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को लेकर लोग अब सवाल उठा रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि शो की कहानी में आगे कुछ बचा नहीं तो इस तरह के सीन से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश हो रही है। वैसे सीन देखकर लगता है कि ये अनुपमा का ड्रीम सिक्वेंस है, क्योंकि बाद में अनुपमा बेड पर सजाए फूल को बिखेर कर रोती हुई नजर आ रही है। 

ये भी पढ़ें

Pawan Singh: बिना सिंदूर लगाए मंदिर पहुंची पवन सिंह की पत्नी तो भड़के लोग, बोले- कोर्ट में मांग भर के जाती हो

Bigg Boss 16 Elimination: सलमान खान का शो छोड़ जाएगा सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट, नाम सुन खिसक जाएगी पैरों तले जमीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.