Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: सलमान खान का शो छोड़ जाएगा सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट, नाम सुन खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Bigg Boss 16 Elimination सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में इस ऐसा एलिमिनेशन होगा कि घरवालों के साथ-साथ पूरे देश को लेग सदमे में आ जाएंगे। शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट ने इसे छोड़कर जाने का फैसला कर लिया है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 09 Jan 2023 08:03 AM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2023 08:03 AM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: सलमान खान का शो छोड़ जाएगा सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट, नाम सुन खिसक जाएगी पैरों तले जमीन
Bigg Boss 16 Abdu Rozik will leave Salman Khan BB 16

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। वो ये कि बिना जनता के वोट्स के ही एक और सदस्य को घर से बेघर कर दिया जाएगा। ये शो का और देशभर के लोगों का सबसे चहेता कंटेस्टेंट हैं। सोशल मीडिया पर इसे खूब सारा प्यार मिलता है सलमान खान के गुस्से का शिकार ये आज तक नहीं हुआ। तो आप समझ गए हम किसकी बात कर रहे है?

loksabha election banner

इस बार होगा शॉकिंग एलिमिनेशन

जी हां 'द खबरी' की रिपोर्ट्स के अनुसार शो में बहुत जल्द तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक का सफर खत्म होने वाला है। वो 12 जनवरी को बिग बॉस 16 से बाहर हो जाएंगे और ये सब होगा जनता की वोटिंग के बिना यानी शो के मेकर्स की मर्जी से। कोई उनका बेहद खास उन्हें लेने भी आएगा और अब्दु उसका हाथ थामे घर से निकल जाएंगे। वैसे ये पहली बार नहीं है कुछ हफ्ते पहले भी अब्दु एक वीक के लिए घर से बाहर गए थे।

अब्दु होंगे शो से बाहर

उस वक्त कहा गया कि अब्दु किसी इंटरनेशनल शूट के लिए गए हैं तो इस बार भी कुछ ऐसा ही। उनकी पहले से कुछ कमिटमेंट्स हैं जिसके लिए फिनाले से पहले ही उन्हें बिग बॉस 16 के बाहर जाना पड़ रहा है। चूंकि शो को फरवरी का तक का एक्सटेंशन मिल गया है ऐसे में वो और वो ज्यादा नहीं रुक सकते हैं शो में। हालांकि अब्दु के देशभर में इतने फैंस हैं कि कुछ लोग तो उन्हें शो का विनर भी मानते हैं।

सलमान खान के हैं फेवरेट

बीते हफ्ते सलमान खान ने घरवालों से कहा कि वो अब्दु से कुछ सीखें। अब्दु जितना मैच्योर इस घर में दूसरा कोई नहीं। इस छोटे भाईजान ने भी सलमान खान के साथ-साथ पूरे देश को अपने स्ट्रगल की कहानी सुनाई कि कैसे अपने परिवार का पेट भरने के लिए वो स्कूल के बाद वो बाजार में गाना गाते थे। डेढ घंटा पैदल चलकर स्कूल जाते थे क्योंकि वो परिवार के अकेले कमाने वाले थे तो उन्हें दो वक्त की रोटी के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती थी। इस दौरान अब्दु के आंसू भी निकल गए।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss Marathi 4 Winner: अक्षय केलकर ने जीता बिग बॉस मराठी का खिताब, एंग्री यंग मैन के रूप में बनाई पहचान

Bigg Boss 16: साजिद खान को गले लगकर रोने लगी फराह खान, कहा- 'मम्मी को तुम पर गर्व है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.