Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: साजिद खान को गले लगकर रोने लगी फराह खान, कहा- 'मम्मी को तुम पर गर्व है'

Bigg Boss 16 बिग बॉस सीजन 16 में हर रोज नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अब शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फराह खान अपने भाई साजिद खान से मिलने के बाद फुट-फुट कर रोती हुई नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 08 Jan 2023 11:37 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2023 04:35 AM (IST)
Bigg Boss 16: साजिद खान को गले लगकर रोने लगी फराह खान, कहा- 'मम्मी को तुम पर गर्व है'
Farah Khan started crying after hug her brother Sajid Khan.

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में हर रोज नए लड़ाई झगड़े के बीच ट्विस्ट और टर्न देखने को मिला है, जहां शो अपने अंत की ओर बढ़ते हुए और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अब रविवार को एपिसोड में बिग बॉस के घर में कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान अपने भाई साजिद खान से मिलने पहुंची थी, जहां वो उन्हें देख कर फुट-फुट कर रोने लगी।

loksabha election banner

साजिद से मिलने के बाद रोने लगी फराह खान

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  फराह खान बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में मौजूद अपने भाई साजिद खान से मिलने पहुंची थी, जहां वह पीछे से अपने भाई को गले लगाने के बाद फुट-फुट कर रो रही हैं और कहती हैं कि मम्मी को तुम पर गर्व है।

साजिद से मिलने के बाद फराह शिव ठाकरे को गले लगाते हुए कहती हैं कि भाई है तू मेरा, जिसके बाद कोरियोग्राफर अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन को भी गले लगाती है। और कहती हैं साजिद तू बहुत लकी है, जो तुझे ऐसे लोगों की मंडली मिली है। मैं यहां एक भाई छोड़ कर गई थी, अब तीन भाई लेकर जा रही हूं।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं, शनिवार का वार के पिछले एपिसोड में एमसी स्टेन के साथ उनका भयंकर झगड़ा देखने को मिला, जिसे लेकर शनिवार का वार में सलमान खान ने उनकी क्लास लगाई। सलमान ने न सिर्फ अर्चना को खैरात में आने की बात कही, बल्कि बिग बॉस 10 के एक्स कंटेस्टेंट दिवंगत स्वामी ओम के साथ उनकी तुलना भी की थी।  

अक्षय केलकर ने जीता मराठी बिग बॉस सीजन 4

वहीं, आपको बता दें कि रविवार को मराठी बिग बॉस सीजन 4 की ग्रैंड फिनाले प्रसारित किया जा रहा है, जहां अक्षय केलेकर के रूप में सीजन को अपना विनर मिल चुका है। उन्हें ट्रॉफी के साथ 15,55,000 और एक सोने का ब्रेसलेट अपने नाम किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Marathi: 9 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हुईं राखी सावंत, जीता बेस्ट तोड़-फोड़ कंटेस्टेंट का अवार्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.