Move to Jagran APP

The Idea of You की ऑथर से बिना पूछे बदली गई फिल्म की एंडिंग, Robinne Lee ने दिया रिएक्शन

The Idea of You मूवी रिलीज के बाद से ही चर्चा बटोर रही है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस ने खूब सराहा है। यह फिल्म Robinne Lee की बेस्ट सेलर बुक पर आधारित है। हालांकि फिल्म का सस्पेंस वो नहीं है जो उनकी बुक में बताया गया था। हाल ही में लेखिका ने फिल्म का सस्पेंस बदलने पर रिएक्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 05 May 2024 09:19 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 09:19 PM (IST)
द आइडिया ऑफ यू को लेकर बोलीं ऑथर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Idea of You Movie: रोमांटिक और कॉमेडी ड्रामा 'द आइडिया ऑफ यू' रिलीज के बाद से चर्चा में है। ऐनी हैथवे (Anne Hathaway) और निकोलस गैलिट्जिन (Nicholas Galitzine) की जोड़ी और फिल्म की कहानी दर्शकों और क्रिटिक्स को खूब पसंद आई है।

loksabha election banner

हॉलीवुड मूवी 'द आइडिया ऑफ यू' की कहानी रॉबिन ली (Robinne Lee) की इसी नाम से आई बुक पर आधारित है। मगर 2017 की बेस्ट सेलर बुक पर बनी 'द आइडिया ऑफ यू' की एंडिंग वैसी नहीं है, जैसी रॉबिन ली चाहती थीं। एक हालिया इंटरव्यू में रॉबिन ने फिल्म की एंडिंग के बारे में बात की है।

फिल्म की एंडिंग में बदलाव पर बोलीं ऑथर

एंटरटेनमेंट वीकली के साथ बातचीत में रॉबिन ली ने कहा, "मैं एडेप्टेशन में बिल्कुल भी शामिल नहीं थी। मैंने अभी तक निर्देशक माइकल शोवाल्टर से बात नहीं की है, लेकिन मैं उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूं। इसलिए नहीं, मैंने उनसे किसी भी बदलाव के बारे में बात नहीं की है। किताब एक किताब है और फिल्म एक फिल्म है।"

रॉबिन ली ने आगे कहा, "आपको हटना होगा और फिल्म निर्माताओं को वह करने देना होगा जो वे करने जा रहे हैं और इस बात से चिंतित नहीं होना चाहिए कि आपने क्या बनाया है और यह कब बंद हो जाता है क्योंकि यह एक पूरी तरह से अलग मीडियम है।"

यह भी पढ़ें- Mufasa The Lion King Teaser: खत्म हुआ इंतजार! 'मुफासा' का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगा 'द लायन किंग' का प्रीक्वल

फिल्म में क्या था ट्विस्ट?

'द आइडिया ऑफ यू' में एक सरप्राइजिंग ट्विस्ट दिखाया गया था। फिल्म के आखिर में दिखाया गया था कि हेस (निकोलस) और सोलीन (ऐनी) पांच साल बाद मिलते हैं। हेस, ऐनी की गैलरी में आता है और उसे देख लड़की की आंखों में आंसू आ जाता है। हालांकि, बुक में ऐसी एंडिंग नहीं थी। बुक में बताया गया था कि दोनों का कभी मिलन नहीं हुआ। फिल्म की कहानी एक 24 साल के सिंगर की होती है, जिसे 44 साल की सिंगल मदर से प्यार हो जाता है। 

यह भी पढ़ें- Met Gala 2024: इस साल क्या है 'मेट गाला' की थीम, कौन करेगा होस्ट, जानिए सबसे बड़े फैशन इवेंट के बारे में सबकुछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.