Move to Jagran APP

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 25: नोट छाप रही है सारा-विक्की की फिल्म, आदिपुरुष को चीरती हुई निकली आगे

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 25 प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष ने आते ही भले बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाई हो लेकिन अब एक बार फिर से विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके ने बॉक्स ऑफिस पर फिर से अपना कब्जा कर लिया है। फिल्म ने सोमवार को इंडिया में और वर्ल्डवाइड सिंगल डे पर खूब नोट छापे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 27 Jun 2023 09:08 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2023 09:08 AM (IST)
Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 25 Vicky Kaushal Sara Ali Khan Movie Beat Adipurush on Monday/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 25: विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर 'जरा हटके, जरा बचके' ने 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। मिडिल क्लास परिवार पर आधारित इस फिल्म की कहानी ने लोगों के दिलों को खूब छुआ।

loksabha election banner

फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी पहली बार फैंस को पर्दे पर देखने को मिली। 'जरा हटके, जरा बचके' को थिएटर में ऑडियंस का तो भरपूर प्यार मिला ही, लेकिन इस के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई रही।

शुरुआत में आदिपुरुष विक्की-सारा की फिल्म पर जरूर हावी हुई, लेकिन अब एक बार फिर 'जरा हटके, जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है।

25 दिनों में विक्की-सारा की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

जरा हटके, जरा बचके को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 25 दिन बीत चुके हैं, लेकिन कम बजट की लक्ष्मण उतेरकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार नोट छाप रही है। रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2.25 करोड़ का सिंगल डे बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने सोमवार को 2.88 करोड़ का टोटल बिजनेस किया।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'आदिपुरुष' की रिलीज के बाद फिल्म की कमाई घटी थी, लेकिन अब 'जरा हटके जरा बचके' के आगे 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर भीगी बिल्ली बन गई है।

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म ने इंडिया में टोटल 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जिस तरह फिल्म को प्यार मिल रहा है, उससे ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म इंडिया में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

वर्ल्डवाइड 'जरा हटके जरा बचके' की हुई इतनी कमाई

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म इंडिया में भले ही अभी भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रही हो, लेकिन दुनियाभर में तो फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी है। इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 103 करोड़ की टोटल कमाई की है।

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म एक मिडिल क्लास पति-पत्नी की कहानी है। फिल्म के गानों के साथ-साथ, सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी ने भी फैंस का खूब दिल जीता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.