Move to Jagran APP

Adipurush Box Office Day 11: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह छूटे 'आदिपुरुष' के पसीने, सोमवार को सबसे कम कलेक्शन

Adipurush Box Office Day 11 collection प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष को बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करना पड़ रहा है। इस फिल्म का हर दिन के साथ कलेक्शन घट रहा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नोट छापने में इस फिल्म की हालत पस्त हो चुकी है। सोमवार को ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म की 11 दिनों में सबसे कम कमाई हुई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 27 Jun 2023 08:08 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2023 08:27 AM (IST)
Adipurush Box Office Day 11 Prabhas Kriti Sanon Om Raut Mythological Film collection Badly Fall Down/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Box Office Collection Day 11: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की बॉक्स ऑफिस पर उल्टी गिनती शुरू हो गई है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म वर्ल्डवाइड जहां ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब इस माइथोलॉजिकल फिल्म की कमाई धीरे-धीरे घट रही है।

शुरुआती वीकेंड पर अच्छी कमाई करने वाली प्रभास-कृति सेनन स्टारर इस फिल्म पर वीकडेज का बहुत ही बुरा असर हुआ। रविवार को जहां 'आदिपुरुष' ने खुद को थोड़ा संभाला, तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को 11 दिनों में फिल्म का अब तक सबसे कम कलेक्शन हुआ। चलिए आपको बताते हैं, सभी भाषाओं में फिल्म की टोटल कितनी कमाई हुई है।

बॉक्स ऑफिस पर 'आदिपुरुष' की हालत पस्त

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' ने पहले ही वीकेंड पर 200 करोड़ की कमाई पूरी कर ली थी। इसके बाद बीते सोमवार से फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे गिरा। इंडिया में हर बढ़ते दिन के साथ इस विवादित फिल्म की कमाई घट रही है।

फिल्म ने हिंदी भाषा में सोमवार को यानी कि 11वें दिन महज सिंगल डे पर 1.27 करोड़ की कमाई की है, जबकि तेलुगु भाषा में फिल्म ने 10 वें दिन 3.53 करोड़ का बिजनेस किया।

फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 277.02 करोड़ नेट और 325. 5 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस किया है। 300 करोड़ तक पहुंचने के लिए भी फिल्म को काफी हाथ-पैर मारने पड़ रहे हैं।

इस भाषा में सबसे ज्यादा कमाई कर रही है 'आदिपुरुष'

आदिपुरुष की कमाई की बात करें तो ये फिल्म तेलुगु से ज्यादा अच्छी कमाई हिंदी भाषा में कर रही है। तेलुगु भाषा में 10 दिनों में फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 127 करोड़ का हुआ है, जबकि हिंदी में फिल्म 143 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

इसके अलावा तमिल भाषा में 'आदिपुरुष' ने 11दिनों में महज 3.53 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है। आदिपुरुष के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 10 दिन में ये फिल्म टोटल 450 करोड़ की कमाई कर चुकी है। आपको बता दें कि मेकर्स ने हाल ही में आदिपुरुष के गिरते कलेक्शन को देखते हुए सोमवार को फिल्म के टिकट प्राइस कम करने की जानकारी फैंस को दी थी। 3D वर्जन में फिल्म की टिकट महज 112 रुपए में उपलब्ध है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.