Move to Jagran APP

Yodha Worldwide Collection Day 3: शैतान की चालबाजी में बुरी तरह फंसा 'योद्धा', दुनियाभर में इतनी सी कमाई

Yodha Worldwide Collection Day 3 सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह के बाद हाल ही में जब फ्राइडे को योद्धा सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो हर किसी को यही लगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गगर्दा उड़ाएगी। उम्मीद यही जताई जा रही थी कि अजय देवगन की फिल्म शैतान के लिए खतरा बनेगी लेकिन पहले ही वीकेंड पर दुनियाभर में योद्धा की हालत खस्ता होती दिख रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 18 Mar 2024 09:56 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 09:56 AM (IST)
योद्धा ने दुनियाभर में तीन दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा बीते हफ्ते 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का जिस तरह से बज बन रहा था, उसे देखते हुए यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि मूवी पहले वीकेंड पर ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'शैतान' का बंटाधार कर सकती है।

हालांकि, गेम बिल्कुल उलटा पड़ता नजर आ रहा है, क्योंकि शैतान के आगे योद्धा का एक वार नहीं चल रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और दिशा पाटनी स्टारर योद्धा की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हालत तो आपको पता चल चुकी है, लेकिन चलिए जानते हैं कि वर्ल्ड वाइड इस मूवी ने तीन दिन में कितनी कमाई की है।

योद्धा ने वर्ल्ड वाइड किया तीन दिन में इतना कलेक्शन

आर्टिकल-370 और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जैसी फिल्मों को शैतान ने आते ही धूल चटा दी थी, जिसके बाद अजय देवगन की मूवी की टक्कर योद्धा से होने वाली थी। दोनों ही बड़े स्टार्स की फिल्म्स थी, ऐसे में लग रहा था कि बॉक्स ऑफिस का कॉम्पीटिशन बहुत ही तगड़ा होने वाला है। हालांकि, पहले वीकेंड पर तो ऐसा होता नहीं दिखा।

यह भी पढ़ें: Yodha Collection Day 3: 'योद्धा' की कमाई में हो रहा है इजाफा, रविवार को सिद्धार्थ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की पेट्रोटिक फिल्म 'योद्धा' ने तीन दिनों में महज दुनियाभर में 13.7 करोड़ तक का ही बिजनेस किया है। फिल्म जिस रफ्तार से दुनियाभर में आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं होगा कि योद्धा का दम कभी भी बॉक्स ऑफिस पर निकल सकता है।

योद्धा वर्ल्डवाइड फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन - 

वर्ल्डवाइड  13.7 करोड़ रुपए
ओवर सीज मार्केट  2 करोड़ 

क्या होली होगी योद्धा के लिए फायदेमंद?

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन ड्रामा फिल्म 'योद्धा' की किस्मत आने वाला हफ्ता डिसाइड करेगा, जो सागर आंबरे और पुष्कर ओझा की मूवी के लिए बहुत ही क्रूशियल होने वाला है। क्योंकि अगले सोमवार 25 मार्च की होली है, उससे पहले योद्धा के पास वीकेंड के तीन दिन और एक होली का दिन है, जहां इस फिल्म के पास कमाई करने और शैतान से बॉक्स ऑफिस पर लड़ने का पूरा मौका है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने ओवरसीज मार्केट में अब तक 2 करोड़ तक का बिजनेस किया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ और दिशा पाटनी के अलावा राशि खन्ना ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: Yodha Day 2 Box Office: पटरी पर लौटी सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा', दूसरे दिन कलेक्शन में आ गया सुधार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.