Move to Jagran APP

Mission Impossible 7 Weekend Collection: टॉम क्रूज की मूवी ने मचाया गदर, 5 दिन की कमाई से सबकी हालत की पस्त

Mission Impossible 7 Weekend Collection टॉम क्रूज स्टारर अमेरिकन एक्शन स्पाई थ्रिलर मिशन इम्पॉसिबल डेड रिकॉनिंग पार्ट वन बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। इस हॉलीवुड फिल्म ने अपनी पांच दिनों की कमाई से दुनियाभर में तो गदर मचाया ही लेकिन इंडिया में भी मिशन इम्पॉसिबल-7 अपनी सफलता का डंका बजवाने से पीछे नहीं रही। वर्ल्डवाइड और इंडिया में जानिए फिल्म की टोटल कमाई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 17 Jul 2023 07:49 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jul 2023 07:49 AM (IST)
Tom Cruise Action Spy Thriller Mission Impossible Dead Reckoning Part One Weekend Collection in India and Worldwide/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Impossible 7 Weekend Collection: हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज जब भी आते हैं स्क्रीन पर छा जाते हैं। उनकी फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंग पार्ट वन' हाल ही में रिलीज हुई है। 12 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म को दुनियाभर के साथ-साथ इंडिया में भी भरपूर प्यार मिल रहा है।

loksabha election banner

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ इंग्लिश में ही नहीं, बल्कि हिंदी भाषा में भी सिंगल डे ताबड़तोड़ कमाई करते हुए '72 हूरें', 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ रही है। चलिए बिना देरी किये जानते हैं टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल-7 ने अब तक इंडिया और वर्ल्डवाइड टोटल कितनी कमाई की है।

इंडिया में टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल-7' का कहर

'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंग पार्ट वन' दुनियाभर में छाई हुई है, लेकिन इंडिया में भी फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। थिएटर जाकर इंग्लिश भाषा में तो फैंस इस फिल्म का आनंद ले ही रहे हैं, लेकिन हिंदी में भी फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है। पहले दिन हिंदी भाषा 3.5 करोड़ का बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने पांचवें दिन सिंगल डे 6.14 करोड़ की कमाई की।

बुधवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म ने हिंदी भाषा में वीकेंड तक टोटल 19.74 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, जबकि इंग्लिश भाषा में पांच दिनों में फिल्म का टोटल कलेक्शन 41.47 करोड़ का है। मिशन इम्पॉसिबल-7 का टोटल कलेक्शन इंडिया में अब तक 63.56 करोड़ का कर लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Mission: Impossible (@missionimpossible)

दुनियाभर में टॉम क्रूज के एक्शन ने मचाया तहलका

इंडिया में जिस तरह से टॉम क्रूज और मिशेल मोनाघन स्टारर 'मिशन इम्पॉसिबल-7' कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म की दुनियाभर में कमाई की बात करें तो पांच दिनों में ही वर्ल्डवाइड ये फिल्म 1000 करोड़ की कमाई कर चुकी है, जोकि काफी अच्छी है।

आपको बता दें कि मिशन इम्पॉसिबल एक सफल अमेरिकन स्पाई सीरीज है। इस सीरीज के अब तक सात पार्ट आ चुके हैं और आठवां साल 2024 में रिलीज होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.