Move to Jagran APP

Mission Impossible 7 Day 3 Collection: टॉम क्रूज की फिल्म ने मचाई धूम, 3 दिन में कर लिया इतने करोड़ का कारोबार

Mission Impossible 7 Day 3 Collection टॉम क्रूज का इंडिया में भी क्रेज है। उनकी अक्सर कोई भी फिल्म इंडिया में रिलीज होती है वह बेहतर प्रदर्शन ही करती है। एक्टर की हाल ही में मिशन इम्पॉसिबल डेड रिकॉनिंग पार्ट वन रिलीज हुई। पहले दिन से मूवी को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को इंडिया में रिलीज हुए अब तक तीन दिन बीत चुके हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 15 Jul 2023 08:29 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jul 2023 08:29 AM (IST)
File Photo of Tom Cruise Starrer Mission Impossible 7

नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Impossible 7 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इंटरनेशनल स्टार टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंग पार्ट वन' रिलीज हुई है। पहले दिन से फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार और साथ मिल रहा है।

loksabha election banner

टॉम क्रूज की इंडिया में अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। इस बार रोमांचक चीजों से भरपूर उनकी फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' का सातवां इंस्टॉलमेंट (Mission Impossible- Dead Reckoning Part One) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रहा है। 2000 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी यह फिल्म विदेश में तो पसंद की ही जा रही है, साथ ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का प्रदर्शन कर रही है।

तीन दिनों में इतना कमा गई 'मिशन इम्पॉसिबल 7'

पहले दिन 12.30 करोड़ और दूसरे दिन 9 करोड़ का बिजनेस करने वाली 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंग पार्ट वन' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रॉक सॉलिड परफॉर्मेंस के साथ बनी हुई है। दिलचस्प बात है कि हॉलीवुड की यह फिल्म वीकडेज में भी अच्छी कमाई कर रही है। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, टॉम क्रूज की इस फिल्म ने तीसरे दिन सिंगल डिजिट में कलेक्शन किया है। 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंक पार्ट वन' ने अपने पहले शुक्रवार को टिकट काउंटर्स पर 9 करोड़ का कारोबार किया है। इस लिहाज से फिल्म का टोटल कलेक्शन 30.30 करोड़ हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

स्टंट्स, एक्शन और एडवेंचर से भरी है 'मिशन इम्पॉसिबल 7'

क्रिस्टोफर मक्ग्यावर के निर्देशन में बनी 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंग पार्ट वन' 2018 में रिलीज हुई 'मिशन इम्पॉसिबल: फॉलआउट' का सातवां पार्ट है। फिल्म की अब तक की सीरीज में टॉम क्रूज एक से बढ़कर एक मुश्किलों का सामना करते आए हैं। इस बार उनकी लड़ाई एक अदृश्य चीज से है।

इस बार उनका सामना दुष्ट आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस रॉग से होता है। इनसे ईथन यानी कि टॉम क्रूज को अपने हथियार बचाने हैं। पूरी फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर टॉम क्रूज का एडवेंचरस और एक्शन भरा कमाल देखने को मिलेगा। टॉम क्रूज एक बार फिर से अपने जानलेवा स्टंट्स, एक्शन और ऐडवेंचर से दुनिया भर के लोगों को अपना फैन बनाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.