Move to Jagran APP

TBMAUJ Box Office Collection Day 15: फिर चार्ज हुई फिल्म की बैटरी, शुक्रवार को बंपर उछाल के साथ कर डाली इतनी मोटी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमे शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया भी शामिल है जिसका कांसेप्ट लोगों की नजरों में बना हुआ है। दो आम इंसानों की लव स्टोरी न होकर फिल्म एक रोबोट और आम आदमी के बीच के पर्सनल मोमेंट्स को दिखाती है। मूवी की शुक्रवार की कमाई में उछाल देखने को मिला।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 24 Feb 2024 07:56 AM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2024 07:56 AM (IST)
शाहिद कपूर और कृति सेनन फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Day 15: रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का यूनिक कांसेप्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शाहिद और कृति की सिजलिंग परफार्मेंस से सजी ये मूवी रिलीज के दो हफ्ते बाद भी ऑडियंस को थिएटर तक खींच लाने में कामयाब नजर आ रही है।

loksabha election banner

रोबोटिक लव स्टोरी का जलवा बरकरार

शाहिद की फिल्म के कलेक्शन में कुछ उतार चढ़ाव जरूर देखा जा रहा है। इसके बावजूद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का बॉक्स ऑफिस एंटरटेनमेंट बरकरार है। एक आम इंसान और रोबोट की लव स्टोरी जहां लोगो को हंसा हंसाकर लोट पोट कर रही है, वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी मोटी कमाई कर रही है।

शुक्रवार के दिन की मोटी कमाई

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पिछले दो दिन से 1.7, 1.8 करोड़, इस तरह की कमाई कर रही है। गुरुवार के फिल्म का डोमेस्टिक बिजनेस काफी लो रहा। वहीं, शुक्रवार को एक बार फिर फिल्म पर धन वर्षा हुई और ठीकठाक स्पीड से छलांग लगाते हुए फिल्म ने तगड़ी कमाई की।

सैकनिल्क में दिए गए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने फ्राइडे को 2.30 करोड़ का कलेक्शन किया। ये गुरुवार के कलेक्शन से ज्यादा है, जब फिल्म ने 1.7 करोड़ की कमाई की थी।

शतक से अब भी दूर

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कमाई में बढ़ोतरी जरूर हुई है, लेकिन फिल्म का टोटल बिजनेस 70 करोड़ के ऊपर भी नहीं पहुंच सका है। जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देख लगता हैं कि कछुए की चाल से ही मूवी 100 करोड़ का कलेक्शन कर पाएगी। यानी यहां तक पहुंचने में फिल्म को कम से कम दो हफ्ते और लग सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कभी जूनियर आर्टिस्ट होते थे Nawazuddin Siddiqui, जानें- कैसे मिलता है ये काम और करनी होती है क्या तैयारी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.