Move to Jagran APP

Gadar 2 Collection Day 37: 'जवान' की आंधी में मजबूती से खड़ी है 'गदर 2', फिल्म 550 करोड़ से बस इतनी दूर

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्मों के बीच टफ कंपटीशन होते देखने को मिल रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं है की सबसे आगे शाह रुख खान की फिल्म जवान है। वहीं इससे थोड़ी पीछे रह गई सनी देओल की मूवी गदर 2 भी अपना परचम लहरा पानी में कामयाब रही है। शुरुआती एक महीने की धाकड़ कमाई के बाद फिल्म अब भी मजबूती से खड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 17 Sep 2023 08:07 AM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2023 08:07 AM (IST)
Still Image of Sunny Deol and Utkarsh Sharma from Gadar 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar Box Office Collection Day 37: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने लगभग एक महीने बॉक्स ऑफिस पर खूब ताबड़तोड़ कमाई की। यहां तक की आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' भी रिलीज हुई, लेकिन यह फिल्म गदर 2 का बाल भी बांका नहीं कर पाई। हालांकि अब फिल्म की कमाई धीमी पड़ती नजर आ रही है और कुछ ही दिनों में यह थिएटर से निकल भी सकती है।

loksabha election banner

'गदर 2' को मिला लोगों का ढेर सारा प्यार

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' को लोगों ने खूब प्यार दिया। फिल्म ने अपनी लागत से लगभग चार गुना ज्यादा कमाया और अब भी थोड़ा-थोड़ा कमा कर स्लो स्पीड में आगे बढ़ रही है। आईए जानते हैं कि अमीषा पटेल और सनी देओल स्टारर इस फिल्म ने 37 दिनों में मे कितनी कमाई कर ली।

यह भी पढ़ें: Jawan Worldwide Collection Day 9: दुनियाभर के 'जवान' का जलवा, 700 करोड़ से ज्यादा कमा कर फिल्म ने उड़ाया गर्दा

गदर 2 की टोटल कमाई

फिल्म ने 31 दिनों तक करोड़ों में कमाई की। 32 दिन से इसी कमाई लाखों में होना शुरू हो गई। 'गदर 2' ने 36वें दिन शुक्रवार को 35 लाख और 37वें दिन 57 लाख का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से फिल्म का टोटल कलेक्शन 518 करोड़ के आसपास आ थमा है। हालांकि यह शुरुआती अनुमान है। इनमें फेर बदल संभव है।

'जवान' के आगे भी मजबूती से खड़ी है 'गदर 2'

'गदर 2' ने 32वें दिन 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। यह फिल्म जहां एक-एक कर कई बड़ी फिल्मों को मात देती जा रही थी। वहीं शाह रुख खान की 'जवान' के आगे भी मजबूती से खड़ी रही। 500 करोड़ के सफर पर तो गदर 2 निकल ही चुकी है। अब फिल्म का टारगेट 550 करो कि आंकड़े को टच करना है। यह देखना दिलचस्प होगा कि 'जवान' की आंधी में 'गदर 2' यहां तक पहुंच पाती है या नहीं।\

यह भी पढ़ें: SIIMA Awards 2023: बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने पर इमोशनल हुए जूनियर एनटीआर, फैंस के लिए कही दिल छूने वाली बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.