Move to Jagran APP

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में सनी देओल के बेटे और बहू ने छुए शाह रुख खान के पैर, संस्कार पर फिदा हुए फैंस

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा काट रही है। हाल ही में सनी देओल ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी जिसमें तमाम सितारों ने शिरकत की। इस बीच शाह रुख खान भी सनी की पार्टी का हिस्सा बने। पार्टी के दौरान सनी देओल के बेटे और बहू का एक वीडियो सामने आया है जिसने फैंस का दिल छू लिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniWed, 06 Sep 2023 04:45 PM (IST)
'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में सनी देओल के बेटे और बहू ने छुए शाह रुख खान के पैर, संस्कार पर फिदा हुए फैंस
Sunny Deol and Shah Rukh Khan from Gadar 2 Success Party

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) लंबे समय से फिल्म बिजनेस में शामिल हैं। करियर के शुरुआती स्टेज में वह कई नामी फिल्मों का हिस्सा रहे और अब एक लंबे अरसे के बाद 'गदर 2' से उन्हें अपना खोया स्टारडम वापस मिला। हाल ही में सनी देओल ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी, जिसमें शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की एंट्री पर सबकी नजर रही। सनी देओल की पार्टी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बेटे के संस्कारों की जमकर तारीफ हो रही है।

सनी के बेटे ने लिया किंग खान का आशीर्वाद

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में देओल परिवार ने बॉलीवुड के तमाम सितारों से मुलाकात की। सलमान खान, कार्तिक आर्यन, अजय देवगन, काजोल, सुनील शेट्टी, आमिर खान सहित कई सितारों ने सनी देओल और देओल परिवार को फिल्म की मैसिव सक्सेस की बधाई दी। इन सबके बीच जिस बात ने पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींचा, वह था करण का शाह रुख खान से आशीर्वाद लेना।

View this post on Instagram

A post shared by iamsunnydeols_fan (@iamsunnydeols_fan)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस ने सनी देओल के बच्चों के संस्कार की तारीफ की है। इसके साथ ही शाह रुख के डाउन टू अर्थ नेचर ने भी लोगों का दिल जीत लिया। दरअसल, किंग खान जैसे ही सामने आए, करण ने उनके पैर छुए। शाह रुख ने भी प्यार से उन्हें उठाया। इसके बाद सनी ने द्रिशा को किंग खान से मिलवाया और दोनों ने साथ में फोटो क्लिक कराई।

'गदर 2' ने पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा

बात करें गदर 2 के कलेक्शन की, तो सनी देओल की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वर्ल्डवाइड फिल्म इस नंबर को काफी पहले टच कर चुकी है। 

वहीं, शाह रुख खान की बात करें, तो 7 सितंबर को उनकी फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। एडवांस बुकिंग में जवान ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है, जिसे देख अनुमान लगाया जा रहा है कि ओपनिंग डे पर यह गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ेगी।