Move to Jagran APP

SatyaPrem Ki Katha Box Office 13th Day: कार्तिक-कियारा की लव स्टोरी का जलवा कायम, मंगलवार को धांसू कमाई

SatyaPrem Ki Katha Box Office 13th Day कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने भूल भुलैया 2 के बाद सत्यप्रेम की कथा के साथ एक बार फिर से पर्दे पर अपनी केमिस्ट्री से आग लगा दी है। 13 दिनों में इस फिल्म ने 72 हूरें और नीयत जैसी बाद में रिलीज हुईं फिल्मों को भी सिंगल डे की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 12 Jul 2023 08:12 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jul 2023 08:12 AM (IST)
Satyaprem Ki Katha Box Office 13th Day Kartik Aaryan Kiara Advani Love Story Total Collection on Tuesday in India/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। SatyaPrem Ki Katha Box Office 13th Day: बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त कई बड़ी फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर है, लेकिन सत्यप्रेम की कथा की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी के आगे विद्या बालन की जासूसी और 72 हूरें की सच्ची घटना पर बनी कहानी भी लोगों को रास नहीं आ रही है।

loksabha election banner

सोमवार को दुनियाभर में कार्तिक-कियारा की 'सत्यप्रेम की कथा' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म शतक मारने की तैयारी कर रही है। चलिए जानते हैं फिल्म की मंगलवार को टोटल कितनी कमाई हुई है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शतक मारने की तैयारी में 'सत्यप्रेम की कथा'

सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दूसरी बार कार्तिक-कियारा की जोड़ी ने फैंस को एंटरटेन किया। भूल-भुलैया 2 के बाद एक बार फिर से दोंनो की जोड़ी ने ये प्रूव कर दिया कि उनकी जोड़ी बेस्ट है। 9 करोड़ पहले दिन की कमाई करने वाली समीर विद्वांस की फिल्म का जलवा 13वें दिन भी कायम है।

मंगलवार को सिंगल डे पर इस फिल्म ने 2.14 करोड़ की टोटल कमाई की है। बाद में रिलीज हुई नीयत और 72 हूरें भी सत्यप्रेम की कथा का बाल भी बांका नहीं कर पाई।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक 70. 2 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म के पास अभी भी 16 दिन है, जिससे ये उम्मीद की जा सकती है कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

वर्ल्डवाइड कार्तिक-कियारा की फिल्म ने गाड़े सफलता के झंडे

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी 'सत्यप्रेम की कथा' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है, लेकिन वर्ल्डवाइड ये फिल्म 12 दिनों में ही 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

मंगलवार तक दुनियाभर में इस फिल्म का कलेक्शन टोटल 101.6 करोड़ तक पहुंचा है। आपको बता दें कि पठान के बाद आदिपुरुष, जरा हटके जरा बचके, भोला ही ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने दुनियाभर में इस साल 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.