Move to Jagran APP

Sam Bahadur Box Office Collection: विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का निकला दम, 14वें दिन कमाई रही सिर्फ इतनी

Sam Bahadur Box Office Collection Day 14 मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी सैम बहादुर दो हफ्ते पहले सिनेमाघरों में एनिमल के साथ रिलीज हुई थी। फिल्म की कमाई में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। फिल्म हाफ सेंचुरी तो मार चुकी है लेकिन सेंचुरी मारने में फिल्म के पसीने छूट रहे हैं।14 दिनों में फिल्म ने कितना कमाया है जानिए यहां।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 15 Dec 2023 08:08 AM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2023 08:08 AM (IST)
सैम बहादुर को 14वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लगा झटका। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur Box Office Collection Day 14: मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) रणबीर कपूर की 'एनिमल' (Animal) के साथ 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन फिल्मों की कमाई में जमीन-आसमान का फर्क देखने को मिला। 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की, दूसरी ओर 'सैम बहादुर' अभी तक 100 करोड़ क्लब में भी शामिल नहीं हो पाई।

'सैम बहादुर' फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। सैम का किरदार हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर विक्की  कौशल (Vicky Kaushal) ने निभाया है। राजी और उरी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले विक्की ने 'सैम बहादुर' में भी अपनी काबिलियत साबित की है। फिल्म में दर्शकों और क्रिटिक्स के द्वारा उनके काम को बहुत सराहा गया। 

यह भी पढ़ें- Wedding Anniversary पर पति की बाहों में खोई नजर आईं Katrina Kaif, इस अंदाज में किया विश

बॉक्स ऑफिस पर लुढ़कती विक्की कौशल की सैम बहादुर 

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' की तारीफ तो बहुत हुई, लेकिन शायद 'एनिमल' के क्लैश ने इस फिल्म की नैया डुबा दी। अच्छे रिव्यू मिलने के बावजूद फिल्म की कमाई काफी कम रही। मात्र 6 करोड़ से बॉक्स ऑफिस में खाता खोलने वाली 'सैम बहादुर' ने पहले वीकेंड पर 9 और 10 करोड़ का बिजनेस किया। मगर वीकडेज में हालत पस्त रही। दूसरे हफ्ते में तो फिल्म को जबरदस्त झटका लगा।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

दूसरे रविवार को 'सैम बहादुर' ने 7 करोड़ का कारोबार किया था। मगर सोमवार से फिर फिल्म कमाई करने में मशक्कत करती दिखाई दी। 13वें दिन फिल्म ने जहां सिर्फ 2 करोड़ रुपये का कारोबार किया, तो 14वें दिन कमाई इससे भी कम रहा।

सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, 'सैम बहादुर' ने दूसरे गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 64 करोड़ हो गया है। 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में अभी फिल्म कोसों दूर लग रही है।

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur OTT: थिएटर के बाद ओटीटी पर जलवा दिखाएगी विक्की कौशल की 'सैम बहादुर', जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.