Move to Jagran APP

Salaar Day 5 Box Office Collection: Animal के बाद 'सालार' धमाका, 5वें दिन कलेक्शन से मचाई धूम

Salaar Collection Day 5 प्रभास स्टारर फिल्म सालार इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। ओपनिंग वीकेंड पर धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म सालार ने रिलीज के 5वें दिन भी शानादार कारोबार किया है। ऐसे में अब एक नजर डायरेक्टर प्रशांत नील की सालार पार्ट-1 सीजफायर के 5वें दिन की कमाई का आंकड़े पर डालते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Tue, 26 Dec 2023 09:31 PM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 10:18 PM (IST)
सालार की शानदार कमाई जारी (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Box Office Collection Day 5: क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली प्रभास की फिल्म 'सालार' इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। ओपनिंग वीकेंड पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करने वाली 'सालार-पार्ट 1 सीजफायर' हर किसी को प्रभावित किया है।

loksabha election banner

इस बीच 'केजीएफ' डायरेक्टर प्रशांत नील की इस मूवी के 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि 'सालार' ने मंगलवार को कितना कारोबार कर लिया है।

5वें दिन 'सालार' ने कमाई से मचाई धूम

बीते 22 दिसंबर को प्रभास की फिल्म सालार दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ओपनिंग डे से इस फिल्म की शानदार कमाई का सिलसिला लगातार जारी है। आलम ये है कि क्रिसमस के मौके कलेक्शन के मामले में इस मूवी ने कमाल कर दिखाया है।

इस बीच सालार के 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट नंबर्स की रिपोर्ट सामने आ गई हैं। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के हिसाब से प्रभास की इस मूवी ने पहले मंगलवार को 23.36 करोड़ का बेहतरीन कारोबार कर लिया है। सालार पार्ट-1 सीजफायर के कलेक्शन के ये आंकडे सभी भाषाओं में है।

हालांकि फिल्म की ये कमाई अनुमानित है, असली आंकड़े अभी आना बाकी है। लेकिन कमाई के इन अनुमानित नंबर्स से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सालार का धमाकेदार कलेक्शन अभी कुछ और दिन चलने वाला है।

सालार की प्रतिदिन के हिसाब से कमाई

      दिन      बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
    पहला दिन      90.7 करोड़
    दूसरा दिन      56.35 करोड़
   तीसरा दिन      62.05 करोड़
   चौथा दिन      46.03 करोड़
   पांचवा दिन      21.59 करोड़
   कुल कलेक्शन      278.76 करोड़

प्रभास का शानदार कमबैक

साउथ सुपरस्टार प्रभास की पिछली फिल्म 'आदिपुरुष' को फैंस ने सिरे खारिज कर दिया था। न तो फिल्म अपनी कहानी से दर्शकों का दिल जीत सकी और न ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कमाल दिखा सकी। ऐसे में 'सालार' के शुरुआती प्रदर्शन से ये साफ कहा जा सकता है कि सही मायने में प्रभास की वापसी होती नजर आ रही है। फिल्म सालार में प्रभास के अलावा एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिका में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- Salaar Collection Day 4: रुकने का नाम नहीं ले रहा 'सालार' का भौकाल, सिर्फ चार दिनों में कर डाली इतनी मोटी रकम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.