Move to Jagran APP

Salaar Worldwide Collection: हर रोज 100 करोड़ से ज्यादा कमा रही 'सालार', 3 दिन में दुनियाभर में छाप डाले इतने नोट

Salaar Worldwide Collection डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म सालार पार्ट 1-सीजफायर दुनियाभर में तहलका मचा रही है। क्रिसमस के मौके पर रिलीज की गई इस मूवी की स्टोरी काफी पसंद की जा रही है। प्रभास की इस फिल्म ने हर दिन 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करते हुए ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर एक और आंकड़े को पार कर लिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 25 Dec 2023 04:10 PM (IST)Updated: Mon, 25 Dec 2023 04:10 PM (IST)
Prabhas and Prithviraj Sukumaran from Salaar: Part 1- CeaseFire

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Worldwide Collection Day 3: साउथ से आई फिल्म 'सालार: पार्ट 1-सीजफायर' रिलीज के दिन से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। ओपनिंग डे में ही फिल्म ने धांसू कमाई कर इतिहास रच दिया था। 'सालार' जिस रफ्तार के साथ आगे बढ़ रही है, उसे देख लगता है कि यह रुकने वाली नहीं है। फिल्म की कमाई की स्पीड को देखकर लगता है कि 1000 करोड़ तक पहुंचने में इसे ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। 

बॉक्स ऑफिस पर 'सालार' की दमदार परफॉर्मेंस

'सालार' का क्रेज सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फिल्म हर दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती नजर आ रही है। दो दिनों में 300 करोड़ के करीब की कमाई करने वाली इस फिल्म ने तीसरे दिन ये आंकड़ा भी पार कर दिया।

400 करोड़ के पार हुई 'सालार'

'सालार' के कलेक्शन की रेग्युलर रूप से अनाउंसमेंट की जा रही है। वहीं, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 100 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लिया है। 'सालार' ने तीसरे दिन ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 402 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। इसी के साथ ये प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म में से एक बन गई है।

इंटरनेशनल मार्किट में मिली ये पोजिशन

दुनियाभर में तहलका मचाने वाली 'सालार' ने इंटरनेशनल मार्किट में टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है। वैराइटीकी रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म तीसरे स्पॉट पर है। जबकि, चौथे स्थान पर किंग खान की 'डंकी' है। वहीं, फर्स्ट पोजिशन पर 'एक्वामेन' और दूसरे पर 'लॉस्ट किंगडम' है।

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार पैन इंडिया फिल्म है। इसे तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा फिल्म में श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू ने भी अहम रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़ें: Salaar Part 2: रोंगटे खड़े कर देने वाला होगा एक्शन 'सालार' का सीक्वल, सेकंड पार्ट को लेकर आया ये अपडेट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.