Move to Jagran APP

Salaar Collection Day 4: रुकने का नाम नहीं ले रहा 'सालार' का भौकाल, सिर्फ चार दिनों में कर डाली इतनी मोटी रकम

Salaar Collection Day 4 साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म सालार पार्ट 1- सीजफायर के साथ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस करती नजर आ रही है। फिल्म का कलेक्शन ग्राफ हर दिन धुंआधार कमाई के साथ आगे बढ़ रहा है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी ये मूवी रुकने का नाम नहीं ले रही। चौथे दिन फिल्म ने एक बार फिर शानदार कलेक्शन किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 26 Dec 2023 08:14 AM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 08:14 AM (IST)
Still Image of Prabhas from Film Salaar

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Box Office Collection Day 4: दक्षिण राज्य से आई फिल्म 'सालार: पार्ट 1-सीजफायर' बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। हर दिन मूवी ताबड़तोड़ बिजनेस करते हुए आगे बढ़ रही है। 'सालार' जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को 500 करोड़ क्लब में पहुंचने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। चौथे दिन फिल्म ने एक बार फिर टिकट विंडो पर गदर मचा दिया है।

रफ्तार से आगे बढ़ रही 'सालार'

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'सालार' पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की गई है। फिल्म को हिंदी सहित चार और भाषाओं में रिलीज किया गया। पिछले हफ्ते जब सिनेमाघरों में 'सालार' आई, तब से यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार आंकड़े पेश कर रही है। फैंस फिल्म की रिलीज को एक त्योहार की तरह मनाते नजर आए। लोगों ने पटाखे फोड़कर प्रभास की फिल्म के लिए जश्न मनाया। यह तब है जब फिल्म ने टिकट विंडो पर बस कदम ही रखा था।

डबल सेंचुरी के भी आगे निकली 'सालार'

फिल्म ने 90.7 करोड़ के कलेक्शन के साथ शानदार ओपनिंग ली थी और साल की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया था। वहीं, दूसरे दिन 56.35 करोड़, तीसरे दिन 62.05 करोड़ का बिजनेस किया। अब चौथे दिन फिल्म ने 42.50 करोड़ तक का बिजनेस किया है। यह अर्ली एस्टिमेट्स के आंकड़े हैं। 'सालार' का टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन 251.60 करोड़ हो गया है।

सबसे ज्यादा इस लैंग्वेज में किया कलेक्शन

फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई तेलुगू भाषा से आ रही है। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने इस भाषा में 136 करोड़ का कारोबार कर डाला। वहीं, हिंदी भाषा में 'सालार' 50 करोड़ के आगे निकल गई। दूसरी लैंग्वेज में भी मूवी ने एवरेज कलेक्शन कर अपनी कमाई की गाड़ी को आगे बढ़ाया है। 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2023: ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में इस फिल्म का बाल भी बांका नहीं कर पाई 'सालार', टॉप 10 में सबसे आगे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.