Move to Jagran APP

Salaar Box Office Day 3: 'सालार' ने पहले वीकेंड पर ही मचाया बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप, डबल सेंचुरी के साथ इतनी कमाई

Salaar Box Office Day 3 Collection प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर बुलेट ट्रेन की रफ्तार से भी तेज भाग रही है। तीन दिनों के अंदर ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने डबल सेंचुरी मार दी है। तेलुगु में तो सालार का शानदार बिजनेस हो ही रहा है लेकिन इसके अलावा हिंदी में भी दर्शक फिल्म काफी पसंद कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Mon, 25 Dec 2023 10:51 AM (IST)
Salaar Box Office Day 3: 'सालार' ने पहले वीकेंड पर ही मचाया बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप, डबल सेंचुरी के साथ इतनी कमाई
सालार ने पहले वीकेंड पर ही बॉक्स ऑफिस पर लगाई डबल सेंचुरी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Box Office Day 3 Collection: प्रभास के साल 2023 की शुरुआत 'आदिपुरुष' के साथ भले ही अच्छी न हुई हो, लेकिन इस साल का अंत उनके लिए बेहद ही शानदार होने वाला है। 22 दिसंबर 2023 को क्रिसमस के मौके पर हाल ही में उनकी फिल्म 'सालार' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है।

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस मूवी में प्रभास के साथ-साथ मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी मुख्य भूमिका अदा की। 'सालार' को लेकर तो फैंस में पहले से ही क्रेज था, लेकिन इस फिल्म ने भी आते ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। पहले ही वीकेंड पर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने डबल सेंचुरी पूरी कर ली है।

सालार ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

साउथ स्टार से पैन इंडिया स्टार बन चुके प्रभास की एक्शन से भरपूर 'सालार' को तेलुगु में तो भरपूर प्यार मिल रहा है, लेकिन हिंदी ऑडियंस भी फिल्म को अपना प्यार देने से पीछे नहीं हट रही हैं। तमिल-तेलुगु मलयालम हिंदी और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई Salaar हर भाषा में शानदार बिजनेस कर रही है।

यह भी पढ़ें: Salaar Worldwide Collection: 300 करोड़ क्लब में आने के लिए तैयार 'सालार', प्रभास की फिल्म ने दुनियाभर में काटा गदर

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सालार ने शुरुआती तीन दिन में ही जहां 50 करोड़ की कमाई क्रॉस कर टोटल सिर्फ हिंदी में 53.86 करोड़ की कमाई की है, तो वहीं दूसरी तरफ तेलुगु भाषा में इस मूवी ने अब तक 137.27 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

सालार बॉक्स ऑफिस पहला वीकेंड कलेक्शन

सालार घरेलू बॉक्स ऑफिस कमाई नेट  211.12 करोड़ रुपए नेट 
सालार घरेलू बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन 173.8 करोड़ रुपए
सालार हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन  53.86 करोड़ रुपए
सालार तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन 137.27 करोड़ रुपए
सालार तमिल भाषा टोटल कलेक्शन  10.02 करोड़ रुपए
सालार कन्नड़ भाषा टोटल कलेक्शन  3.02 करोड़ रुपए
सालार मलयालम भाषा टोटल कलेक्शन 6.95 करोड़ रुपए

रविवार को सालार ने सिंगल डे पर हिंदी में 21.76 करोड़, तमिल में 3.22 करोड़, तेलुगु में 36.27 करोड़, मलयालम में 1.65 करोड़ के अलावा कन्नड़ में 1.17 करोड़ का बिजनेस कर डाला है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'सालार' की डबल सेंचुरी

सालार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बुलेट ट्रेन की रफ्तार से भी तेज भाग रही है। पहले ही वीकेंड पर प्रभास- पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन स्टारर इस मूवी ने टोटल 211.12 करोड़ की नेट कमाई की है, जबकि ग्रॉस कमाई फिल्म की 173.8 करोड़ रुपए है।

आपको बता दें कि प्रभास की सालार से फैंस इस बात की उम्मीद लगाकर बैठे हैं कि ये मूवी 'बाहुबली' से भी ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कमाई करेगी।

यह भी पढ़ें: Salaar Box Office Collection Day 2: Prabhas की 'सालार' ने मचाया तहलका, दूसरे दिन हुई छप्पर फाड़ कमाई