Move to Jagran APP

Salaar: प्रभास के फैंस में दिखी गजब की दीवानगी, 'सालार' की रिलीज को त्योहार की तरह किया सेलिब्रेट, फोड़े पटाखे

Salaar दक्षिण राज्य से आई फिल्म सालार पार्ट 1- सीजफायर काफी पसंद की जा रही है। तीन दिनों में मूवी 200 करोड़ के पार की कमाई कर गई है। फिल्म की स्टोरीलाइन और एक्शन सीन लोगों की नजरों में बना हुआ है। इस बीच प्रोडक्शन टीम की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें प्रभास के फैंस की दीवानगी देखने को मिल रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 24 Dec 2023 11:58 PM (IST)Updated: Sun, 24 Dec 2023 11:58 PM (IST)
Image of Prabhas from Salaar: Part 1- CeaseFire

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास की फिल्म 'सालार' ने बिग स्क्रीन्स पर धूम मचा दी है। टिकट विंडो पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही फिल्म 'सालार' को लेकर लोगों की दीवानगी को देख लगता है कि ये इतनी जल्दी कम नहीं होने वाली। प्रशांत नील के निर्देशन में ये फिल्म अपने बड़े बॉक्स ऑफिस नंबरों के साथ रिकॉर्ड बना रही है। फैंस इस फिल्म की रिलीज और आंकड़ों को त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

loksabha election banner

'सालार' के लिए फैंस ने दिखाया प्यार

'सालार' को लेकर लोगों में गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है और इसका सबूत फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है। तीन दिन में मूवी 200 करोड़ के पार पहुंच गई है। प्रभास, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े स्टार हैं। ऐसे में फैंस ने उनकी इस जीत को बड़े लेवल पर सेलिब्रेट किया है। बड़े कटआउट बनाने से लेकर, थिएटरों में नाचने तक, फैंस फिल्म के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए कुछ अलग तरीके दिखा रहे हैं।

फैंस ने फोड़े पटाखे

फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी होम्बले फिल्म्स की तरफ से इस सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि फैंस ने तेज सीटियां, उत्साह, नृत्य और हूटिंग के साथ थिएटरों को स्टेडियम बना दिया। रेबेल स्टार प्रभास का बड़ा कटआउट और एक बड़ी माला भी बनाई गई। बड़े फैन क्राउड से थिएटर में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए भारी भीड़ है। इतना ही नहीं, फैंस ने पटाखे भी फोड़े। 

'सालार' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो पहले दिन 90.7 करोड़, दूसरे दिन 56.35 करोड़ की कमाई फिल्म ने की। वहीं, अर्ली एस्टिमेट्स के अनुसार, रविवार यानी कि तीसरे दिन फिल्म 61 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है।

यह भी पढ़ें: Salaar Worldwide Collection: 300 करोड़ क्लब में आने के लिए तैयार 'सालार', प्रभास की फिल्म ने दुनियाभर में काटा गदर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.