Move to Jagran APP

RRKPK Box Office Day 7 Collection: गुरुवार को रॉकी और रानी ने किया सिर्फ इतना कलेक्शन, शतक लगाने से अभी है दूर

RRKPK Box Office Day 7 Collection रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज को 1 हफ्ता पूरा हो चुका है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म वर्ल्डवाइड पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है लेकिन इंडिया में फिल्म का 100 करोड़ के करीब पहुंचना अभी बाकी है। चलिए जानते हैं इस फिल्म की गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई हुई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 04 Aug 2023 08:13 AM (IST)Updated: Fri, 04 Aug 2023 08:13 AM (IST)
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Day 7 Ranveer Singh Alia Bhatt and Karan Johar Film Indian Collection/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। RRKPK Box Office Day 7 Collection: 28 जुलाई को दस्तक देने वाली रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का इस वक्त फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। रणवीर और आलिया की रोमांटिक फिल्म की रिलीज को गुरुवार को 1 हफ्ता पूरा हो चुका है।

loksabha election banner

इस फिल्म की ओपनिंग ठीक ठाक हुई थी, लेकिन वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार रहा। करण जौहर के निर्देशन में बनी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का वर्किंग डेज पर थोड़ा जरूर गिरा।

वर्ल्डवाइड तो धर्मेंद्र-शबाना आजमी स्टारर ये फिल्म पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अभी फिल्म 100 करोड़ से काफी दूर है। चलिए देखते हैं इंडिया और वर्ल्डवाइड फिल्म की एक हफ्ते में कितनी कमाई हुई है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से इतनी दूर है रणवीर-आलिया की फिल्म

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को समीक्षकों से भी पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं। एक लंबे समय के बाद दर्शकों को कोई ऐसी लाइट फिल्म मिली है, जिसे वह अपने परिवार के साथ थिएटर में एन्जॉय कर रहे हैं। सोमवार को 7.02 करोड़ का बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने मंगलवार को बी 7 करोड़ का बिजनेस किया।

हालांकि, बुधवार को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का बिजनेस गिरा और फिल्म ने 6 करोड़ का सिंगल डे बिजनेस किया है। इस फिल्म ने गुरुवार को अपने बॉक्स ऑफिस के आंकड़े कायम रखे और सिंगल डे पर 6.35 करोड़ की टोटल कमाई की। इंडिया में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का अब तक 73.47 करोड़ का बिजनेस हो चुका है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वर्ल्डवाइड रॉकी और रानी ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इंडिया में भले ही वर्किंग डेज पर स्लो हो गई हो, लेकिन दुनियाभर में फिल्म ने महज पांच दिनों के अंदर ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 130.5 करोड़ का कारोबार किया है।

हालांकि, फिल्म के पास बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए बस यही हफ्ता है, क्योंकि अगले हफ्ते सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है, ऐसे में देखना ये है कि वर्ल्डवाइड की तरफ क्या इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी करण जौहर 100 की पारी खेल पाएगी या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.