Move to Jagran APP

'रॉकी और रानी...' में किसिंग सीन की चर्चा के बीच किस बात से परेशान हुए Dharmendra? बोले-'बख्श दे मालिक'

Dharmendra Disturbed by Nuh Violence हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने दिल की बात खुलकर रखते हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनके किसिंग सीन की चर्चा के बीच हाल ही में एक्टर ने नूहं हिंसा मामले में चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट किया जिसने उनके फैंस के चिंता भी बढ़ा दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 02 Aug 2023 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 02 Aug 2023 12:29 PM (IST)
Dharmendra Disturbed by Nuh Violence Like Incidents in Country Amid Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Kissing Scene news/Mid Day

नई दिल्ली, जेएनएन। Dharmendra Disturbed by Nuh Violence: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में अच्छा बिजनेस कर रही है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

हालांकि, इस पर डायरेक्टर करण जौहर से लेकर धर्मेंद्र तक सभी अपनी सफाई पेश कर चुके हैं। अब हाल ही में किसिंग सीन की चर्चा के बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे लेकर उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं।

धर्मेंद्र ने RRKPK किसिंग सीन की चर्चा के बीच किया ट्वीट

धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने फैंस को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के चाहने वाले भी उन पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि, अब उनके एक ट्वीट ने फैंस को गहरी चिंता में डाल दिया है।

बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर धर्मेंद्र ने अपनी दो पुरानी फोटो शेयर की। ये दोनों फोटोज उनकी किसी फिल्म की मालूम पड़ती हैं। इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, "ये कहर..क्यों...किसलिए? बख्श दे मालिक। अब तो बख्श दे, अब बर्दाश्त नहीं होता"।

सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट को कई लोग नूहं हिंसा मामले से जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका मानना है कि जिस तरह से हिंसा बढ़ रही है, उसे लेकर धर्मेंद्र ने अपनी चिंता जाहिर की है।

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के ट्वीट ने बढ़ाई लोगों की चिंता

आपको बता दें कि इस ट्वीट से पहले धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "अपने वतन में तेरी दुनिया में मुझे अमन, सुकून भाईचारा चाहिए। उनके ट्वीट पर कई फैंस ने री-ट्वीट किया। एक यूजर ने लिखा, "सर ये तो हम इंसानों पर ही निर्भर करता है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "सर आप हमारी पहचान हैं, भोले बाबा से प्रार्थना है कि आपकी आयु लंबी हो और आप हमेशा स्वस्थ रहें"। अन्य यूजर ने लिखा, "सब लोग अमन-शांति चाहते हैं सर, लेकिन कुछ लोग नहीं चाहते हैं। लेकिन अंत में हमेशा अच्छाई-बुराई पर विजय पाती है"।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.