Move to Jagran APP

धर्मेंद्र - शबाना आजमी का Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में किसिंग सीन पर क्या था रिएक्शन, करण का बड़ा खुलासा

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अभिनय की तारीफ तो फैंस कर ही रहे हैं लेकिन करण जौहर की फिल्म में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में दोनों के किसिंग सीन पर करण ने चुप्पी तोड़ी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 01 Aug 2023 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2023 12:52 PM (IST)
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Karan Johar Break His Silence on Dharmendra and Shabana Azmi Kissing Scene/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस वक्त स्क्रीन पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने इंडिया में अब तक 52.65 करोड़ के करीब कमाई की है।

loksabha election banner

करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में लोगों को अलिया-रणवीर का अभिनय तो पसंद आ ही रहा है, लेकिन मूवी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन लोगों की अटेंशन अपनी तरफ खींच रहा है। कुछ दिनों पहले ही धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ फिल्म में अपने किसिंग सीन पर चुप्पी तोड़ी थी।

अब फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने खुलासा करते हुए बताया कि जब उन्होंने धर्मेंद्र और शबाना आजमी को किसिंग सीन के बारे में बताया था, तो उनका क्या रिएक्शन था।

धर्मेंद्र-शबाना आजमी के किसिंग सीन पर बोले करण जौहर

धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर जब निर्देशक करण जौहर से ये पूछा गया कि क्या उन्हें दोनों दिग्गज कलाकारों को मनाने में कोई मुश्किल आई, तो उन्होंने फिल्म कम्पैनियन को दिए इंटरव्यू में कहा,

नहीं, शबाना जी अपने काम में मास्टर हैं। वह बाप एक्टर हैं, इस बात में कोई संदेह नहीं है। धरम जी तो ऐसे थे 'हां करना है, तो करना ही है। दो वेटरन ने पूरे आत्मविश्वास के साथ परफॉर्म किया, कोई सवाल नहीं पूछा। मुझे एक सीन दर्शाना था अपने पसंदीदा गाने 'अभी न जाओ छोड़कर' के साथ, जिसमें मुझे ऐसा करने की जरूरत थी, ये गाना उनका गाना बनाना था, जो वह अपने डायलॉग्स में भी बोलती हैं कि मॉल रोड पे वो वॉक, हम दोनों का वोह री-रन, हमारा पसंदीदा गाना... ये गाना रॉकी और रानी का भी एक कनेक्शन बिल्ड करता है। उन दोनों को एक-साथ देखना बहुत ही शानदार था

धर्मेंद्र को व्हीलचेयर पर से खड़ा करने के पीछे ये था लॉजिक

फिल्म में धर्मेंद्र पूरे समय व्हीलचेयर पर होते हैं, लेकिन जब वह अपनी आंखों के सामने अपने पुराने प्यार यानी कि शबाना आजमी को देखते हैं, तो वह खड़े हो जाते हैं। इसके पीछे का लॉजिक बताते हुए करण जौहर ने कहा

मैंने कहा चलो, इस पर मनमोहन देसाई चलते हैं। वह (Dharmendra)खड़े हो गए, उन्होंने गाना गया और चले। वह व्हीलचेयर पर पूरे समय थे, ये सब लोग भूल गए। वह दो बार ही उठे, जब उन्होंने शबाना आजमी को देखा। मेरा इसके पीछे लॉजिक ये था कि-प्यार उन्हें अपने पैरों पर चला सकता है। प्यार पहाड़ भी हिला सकता है तो एक आदमी क्यों नहीं चल सकता

आपको बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में टीवी सितारों सृति झा, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया सहित कई एक्टर्स ने भी कैमियो किया है। फिल्म में जया बच्चन उनकी पत्नी बनी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.