Move to Jagran APP

Movies In Cinemas This Friday: 'तू झूठी मैं मक्कार' के सामने कल से इन पांच बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्मों की चुनौती

Movies In Cinemas This Friday रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर सधी हुई रफ्तार दिखाते हुए 80 करोड़ से ज्यादा जुटा लिये हैं। 17 मार्च से नयी फिल्मों की भीड़ मुश्किलें बढ़ा सकती है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Thu, 16 Mar 2023 08:48 PM (IST)Updated: Thu, 16 Mar 2023 08:48 PM (IST)
Movies In Cinemas 17th March Tu Jhoothi Main Makkar Faces Challenge. Photo- Instagram, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। जनवरी में रिलीज हुई शाह रुख खान की पठान ने साल को बेहतरीन शुरुआत दी, मगर उसके बाद सेल्फी और शहजादा की असफलताओं ने झटका दे दिया। होली के मौके पर रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को थोड़ा-बहुत सम्भाला।

loksabha election banner

यह फिल्म 80 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है और 100 करोड़ की तरफ सधी रफ्तार से बढ़ रही है। हालांकि, वर्ल्डवाइड शतक लगा चुकी है। अब इस शुक्रवार सिनेमाघरों में पांच नई फिल्में आ रही हैं, जो तू झूठी मैं मक्कार के लिए परेशानी खड़ी कर सकती हैं। आइए, जानते हैं इन फिल्मों से क्या उम्मीद है? कौन सी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के लिए परेशानी का सबब बन सकती है?

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे

(Mrs Chatterjee VS Norway)

रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक इमोशनल फिल्म है, जिसके ट्रेलर को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में रानी एक ऐसी मां के रोल में हैं, जो अपने बच्चों की कस्टडी के लिए नॉर्वे सरकार से भिड़ जाती है। फिल्म को ज्यादातर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

ऐसे में फैमिली ऑडिएंस की लिस्ट में यह फिल्म पहले स्थान पर हो सकती है। इस फिल्म का निर्माण निखिल आडवाणी ने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर किया है। वहीं, आशिमा छिब्बर निर्देशक हैं। लगभग 2000 स्क्रींस पर रिलीज हो रही मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को लेकर अनुमान है कि फिल्म 2-3 करोड़ की कमाई पहले दिन कर सकती है। 

ज्विगाटो

(Zwigato)

नंदिता दास के निर्देशन में बनी ज्विगाटो भी एक भाव प्रधान फिल्म है, जिसमें लॉकडाउन के बाद नौकरियों के संकट की पृष्ठभूमि में एक मध्यमवर्गीय परिवार के संघर्ष को दिखाया गया है। कपिल इस फिल्म में अपनी ऑनस्क्रीन इमेज से अलग नजर आ रहे हैं, जो इस फिल्म का एक प्रमुख बिंदु है। शहाना गोस्वामी उनकी पत्नी के रोल में हैं। अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में तारीफें बटोर चुकी फिल्म माउथ पब्लिसिटी के दम पर चौंका सकती है। 

अंडरवर्ल्ड का कब्जा

(Underworld Ka Kabzaa)

इन दोनों फिल्मों को कन्नड़ फिल्म अंडरवर्ल्ड का कब्जा हिंदी बेल्ट में चुनौती दे सकती है। 2022 में हिंदीभाषी दर्शकों ने जिस हिसाब से कन्नड़ फिल्मों को प्यार दिया है, उसे देखते हुए कब्जा दम दिखा सकती है। फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया गया है और कुछ-कुछ केजीएफ 2 को फील देता है। इस फिल्म का निर्माण आनंद पंडित ने किया है, जिनकी यह पहली साउथ फिल्म है, जबकि निर्देशक आर चंद्रू हैं। फिल्म से कन्नड़ स्टार उपेंद्र हिंदी बेल्ट में डेब्यू कर रहे हैं। 

शजाम फ्यूरी ऑफ गॉड्स

(Shazam Fury Of Gods)

डीसी की यह सुपरहीरो फिल्म ज्यादातर ऐसे दर्शकों पर निर्भर है, जो सुपरहीरो फिल्मों के शौकीन हैं और खासकर इस किरदार को जानते हैं। शजाम वैसे तो हिंदी में भी रिलीज होगी, मगर इसके दर्शकों की बड़ी तादाद मल्टीप्लेक्सेज में ही मिलेगी। 

व्हॉट्स लव गॉट टु डू विद इट

(What's Love Got To Do With It)

शेखर कपूर निर्देशित व्हाट्स लव गॉट टु डू विद इट? भी मैदान में है। ब्रिटेन में 24 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म देश में 17 मार्च को आ रही है। इसकी कहानी लंदन और लाहौर के बीच दिखायी गयी है। फिल्म में लिली जेम्स, शजाद लतीफ, शबाना आजमी, एमा थॉम्पसन, सजल अली, ओलिवर क्रिस और आसिम चौधरी प्रमुख किरदारों में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.