Move to Jagran APP

Liger Box Office Collection: ओपनिंग डे पर 'लाइगर' की बंपर कमाई, आमिर-अक्षय पर भारी पड़े विजय देवरकोंडा के पंच

Liger Box Office Collection Day 1 विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर ने पहले ही दिन कमाई के झंडे गाड़ दिए। फिल्म के तेलुगु वर्जन ने जहां जबरदस्त कमाई की वहीं हिन्दी बेल्ट में मामला फीका नजर आया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2022 07:48 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2022 07:48 AM (IST)
Vijay Deverakonda Liger Box Office Collection Day 1

नई दिल्ली, जेएनएन। Liger Box Office Collection Day 1: विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। अनन्या पांडे स्टारर इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था। उम्मीद की जा रही थी कि काफी अरसे से एक अदद हिट फिल्म को तरस रहे बॉक्स ऑफिस का सूखा खत्म होगा और हो भी कुछ ऐसा ही रहा है। 'लाइगर' की कमाई इतनी जबरदस्त है कि इसने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' के ओपनिंग डे के कलेक्शन को मिलकर भी दोनों से काफी बेहतर बिजनेस किया है। पहले ही दिन लाइगर ने कई सुपरस्टार्स की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया।

loksabha election banner

'लाइगर' की एडवांस बुकिंग से अंदाजा हो गया था कि लोग विजय देवरकोंडा के पंच देखने के लिए बेकरार हैं। फिल्म के गाने और राम्या की जबरदस्त एक्टिंग ने इसे और भी दिलचस्प बना दिया। पुरी जगंनाध की इस एक्शन ड्रामा फिल्म का सुरूर ऐसा है कि इसने आमिर खान और अक्षय कुमार की हालिया रिलीज को भी काफी पीछे छोड़ दिया। हालांकि लाइगर को मिक्स्ड रिव्यू मिल रहे हैं। कुछ दर्शकों को फिल्म पसंद आई तो कुछ तो ने इसे निराशाजनक बताया। बावजूद इसके फिल्म को ओपनिंग काफी जबरदस्त मिली है।

कोईमोई की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन सभी भाषाओं में 27 से 29 करोड़ के बीच का बिजनेस करेगी। (आंकड़े शुरुआती है इनमें फेरबदल संभव है)।  तेलुगु में फिल्म का कलेक्शन 24.5 करोड़ के आसपास रहने की उम्मीद है। हालांकि लाइगर ने हिन्दी बेल्ट में कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है। हिन्दी में इसने सिर्फ 2.50 करोड़ की कमाई की है। फिर भी ये आंकड़ा आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' की 15वें दिन की कमाई से कहीं ज्यादा है।

बॉलीवुड में पिछले दिनों एक-एक करके काफी सारी फिल्में फ्लॉप रही हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस पर 'आरआरआर' और 'केजीएफ 2' वाला धमाल कर सकती है। वैसे फिल्म के खराब रिव्यू मेकर्स की टेंशन बढ़ा रहे होंगे। अभी शनिवार और रविवार का वक्त बचा हुआ है, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि 'लाइगर' अपनी इस ओपनिंग डे की बढ़त को कितने दिन तक कायम रख पाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.