Move to Jagran APP

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: दुनियाभर में सलमान खान की फिल्म ने मचाया तहलका, 150 करोड़ से बस इतनी सी दूर

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ईद के मौके पर रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान ने मंडे को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भले ही ठीक ठाक कमाई की हो लेकिन दुनियाभर में सलमान खान की फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा छूने की पूरी तैयारी कर चुकी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 25 Apr 2023 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2023 06:59 PM (IST)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Worldwide Collection Salman Khan Film Ready to Enter in 150 Cr Club/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 21 अप्रैल को थिएटर में दस्तक देने वाली ये फिल्म इंडिया और दुनियाभर में अच्छी कमाई कर रही है।

loksabha election banner

हालांकि, किसी का भाई, किसी की जान की ओपनिंग उनकी पिछली फिल्म 'भारत' के मुकाबले काफी कम हुई है, लेकिन इसके बावजूद दबंग खान की मूवी खुद को संभालने में सफल रही।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भले ही फिल्म की कमाई में मंडे को गिरावट आई, लेकिन दुनियाभर में भाईजान की फिल्म लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है।

दुनियाभर में 150 करोड़ के करीब पहुंची सलमान की फिल्म

'किसी का भाई, किसी की जान' ने वीकेंड खत्म होते ही 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। अब ये फिल्म तेजी से 150 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। सलमान खान की फिल्म वर्ल्डवाइड काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। भाईजान सलमान खान की फिल्म ने दुनियाभर में कमाई के मामले में अजय देवगन की फिल्म 'भोला' को भी पीछे छोड़ दिया है।

अजय देवगन की भोला जहां रिलीज के 25वें दिन बाद भी महज दुनियाभर में 121 करोड़ की कमाई ही कर पाई, तो वहीं 'किसी का भाई, किसी की जान' ने रिलीज के चौथे ही दिन वर्ल्डवाइड 126 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

जिस रफ्तार से दबंग खान की फिल्म वर्ल्डवाइड कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ कमा लेगी।

भारत के मुकाबले कम हुई 'किसी का भाई, किसी की जान' की ओपनिंग

सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर ही जाती हैं। वैसे तो ईद सलमान खान के लिए अधिकतर मौकों पर लकी साबित हुई है, लेकिन ये ईद सलमान खान की फिल्म ने ठीक-ठाक ओपनिंग की। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' अपनी फिल्म 'भारत' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पायी।

भारत ने ओपनिंग डे पर लगभग 42 करोड़ की कमाई की थी। सलमान खान की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को 9 से 10 करोड़ का बिजेनस किया। फिल्म पर वर्किंग डे का असर साफ तौर पर देखने को मिला।

साउथ फिल्म का रीमेक है किसी का भाई, किसी की जान

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' तमिल फिल्म 'वीरम' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े संग पहली बार सलमान खान रोमांस करते हुए नजर आए।

इन दोनों सितारों के अलावा इस फिल्म में साउथ स्टार वेंकटेश, जगपति बाबू, भूमिका चावला, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल और जस्सी गिल भी अहम भूमिका में नजर आए। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.