Move to Jagran APP

Dunki Ticket Price: दिल्ली में इन जगहों पर 150 रुपये से भी कम में देखें SRK की डंकी, ये थिएटर्स हैं बजट फ्रेंडली

Dunki Ticket Price In Delhi डंकी को लेकर शाह रुख खान पहले ही दावा कर चुके हैं कि ये एक पारिवारिक फिल्म है। फिल्म को क्रिसमस के आसपास रिलीज किया जा रहा है जो इसके बिजनेस को जरुर फायदा देंगी। शाह रुख खान अपनी ज्यादातर फिल्में हॉलीडे के आसपास ही रिलीज करते आए हैं। अब डंकी के साथ भी उन्होंने यही पैंतरा आजमाया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 18 Dec 2023 06:37 PM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2023 06:37 PM (IST)
दिल्ली में इन जगहों पर 150 रुपये से भी कम में देखें SRK की 'डंकी', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान की डंकी रिलीज के करीब पहुंच गई है। बस चंद दिनों में फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। डंकी की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जहां टिकट फुल स्पीड में बुक हो रही हैं।

loksabha election banner

जवान और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद 2023 के अंत में शाह रुख खान, डंकी लेकर आ रहे हैं। फैंस को पूरी उम्मीद है कि इस बार भी एक्टर निराश नहीं करेंगे और फुल ऑन एंटरटेनमेंट करेंगे।

यह भी पढ़ें- Dunki Advance Booking Collection: रिलीज से पहले ही डंकी ने USA मार्केट में मचाया हड़कंप, कमा चुकी है इतने डॉलर

जेब पर अब नहीं पड़ेगा बोझ

डंकी को लेकर शाह रुख खान पहले ही दावा कर चुके हैं कि ये पारिवारिक फिल्म है। क्रिसमस के आसपास रिलीज होने के साथ ही फिल्म के अच्छे बिजनेस करने की भी उम्मीद है। अगर आप भी डंकी देखने का मन बना रहे हैं, लेकिन महंगी टिकटें बाधा बन रही हैं, तो फिक्र करने की कोई बात नहीं, यहां हम आपके लिए बजट फ्रेंडली थिएटर्स की लिस्ट लेकर आए हैं, बशर्ते आप दिल्ली के रहने वाले हो....

जानें थिएटर्स की लोकेशन

दिल्ली एनसीआर के ज्यादातर थिएट्रर्स में डंकी कि टिकटें 300 के ऊपर ही हैं। कुछ थिएटर्स में तो टिकटों के दाम 1900 रुपये भी रखे गए। इस महंगाई के बीच दिल्ली के कुछ थिएटर्स 150 और 250 रुपये में भी टिकट दे रही हैं। आइए जानते हैं दिल्ली में ये कौन-से थिएटर्स है और कहां मौजूद हैं...

गगन थिएटर:नंद नगरी (दिल्ली)

इस थिएटर में सुबह 9 से रात 9 बजे तक की शोज रखे गए। वहीं, टिकटों के दाम 100 से 120 रुपये हैं, जो सीट की चुनाव के आधार पर हैं। टैक्स लगाने के बाद भी टिकटों के दाम 150 रुपये के अंदर है यानी जेब पर कोई भार नहीं पड़ने वाला है।

लिबर्टी सिनेमा (करोल बाग)

करोल बाग के लिबर्टी सिनेमा भी डंकी के शोज सुबह 9 से रात 9 बजे तक हैं। यहां टिकटों के दाम 100 से शुरू होकर 235 रुपये की रेंज में है।

मिराज सिनेमा (सुभाष नगर)

यहां डंकी का पहला शो सुबह 7 बजे रखा गया है, जिसके टिकट की कीमत 250 रुपये रखी गई है। हालांकि, इसके बाद के सभी शोज 250 के ऊपर है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh at Vaishno Devi: 'डंकी' की रिलीज से पहले वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे शाह रुख खान, देखें वीडियो

मिराज सिनेमा: विकास सिने मॉल (शाहदरा)

शाहदरा के इस थिएटर में सुबह 9:40 से शाम 4:20 तक की टिकटें 210 से 250 के बीच अवेलेबल है।

मूवी टाइम (पितामपुरा)

मूवी टाइम में मॉर्निंग शो की कीमत 220 से 250 रुपये की बीच है।

पीवीआर नारायण (दिल्ली)

इस थिएटर में भी डंकी के मॉर्निंग शोज की कीमत 220 से 250 रुपये के बीच रखी गई है।

G3S सिनेमा: रोहिणी (रोहिणी)

रोहिणी के इस थिएटर में डंकी की टिकट की कीमत 250 के पार है, लेकिन ज्यादा अंतर नहीं है। G3S सिनेमा में मॉर्निंग शो की कीमत 260 रुपये (सिल्वर) रखी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.