Move to Jagran APP

Box Office Report: ऐश्वर्या की PS2 को मात देने से बस इतनी दूर है 'द केरल स्टोरी', Fast X बनी बुलेट ट्रेन

Box Office Report सिनेमाघरों में विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके ने आज दस्तक दे दी है। फिल्म की रिलीज से FAST X की इंडियन बॉक्स ऑफिस कमाई पर असर पड़ा लेकिन द केरल स्टोरी टस से मस नहीं हुई। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 02 Jun 2023 08:24 AM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 08:24 AM (IST)
Box Office Report: ऐश्वर्या की PS2 को मात देने से बस इतनी दूर है 'द केरल स्टोरी', Fast X बनी बुलेट ट्रेन
Box Office Report the Kerala Story Soon Enter in 300 Crore Worldwide Beat Ps2 Know Fast X Collection/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को ऑडियंस कितना पसंद करेगी, इसके लिए तो आपको अभी थोड़ा इंतजार करना होगा, लेकिन उससे पहले बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' और हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

loksabha election banner

'द केरल स्टोरी' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो पहले ही ऐश्वर्या की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' को मात दे चुकी है, लेकिन अब ये फिल्म वर्ल्डवाइड भी मणि रत्नम की ऐतिहासिक फिल्म को पछाड़ने की तैयारी में हैं।

इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'जोगीरा सारा रा रा' और अन्य फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा है, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

ऐश्वर्या की PS2 को पछाड़ेगी 'द केरल स्टोरी'

बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' पहले ही ब्लॉकबस्टर बन चुकी है। 28 दिनों बाद भी ये फिल्म थिएटर में लगातार ऑडियंस का मनोरंजन कर रही है। हालांकि, समय के साथ फिल्म की कमाई पर असर जरूर पड़ा है, लेकिन अब भी सिंगल डे पर फिल्म करोड़ों में कमाई कर रही है।

गुरुवार को सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने हिंदी भाषा में सिंगल डे पर 1.19 करोड़ की टोटल कमाई की है, जबकि तेलुगु में फिल्म महज 2 लाख ही कमा पाई है।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन-2 ने दुनियाभर में 332 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया। द केरल स्टोरी अब तक 284 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई कर पाई है। इंडिया में फिल्म की टोटल कमाई 231. 6 करोड़ नेट पहुंचीं है।

Fast X ने पकड़ी बुलेट ट्रेन की रफ्तार

विन डीजल की फास्ट एंड फ्यूरियस-10 का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म ने बुधवार को इंडिया में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि, गुरुवार को फिल्म की कमाई हिंदी बॉक्स ऑफिस पर गिर गई है और फिल्म ने महज 63 लाख कमाए हैं।

इंग्लिश में भी इंडिया में फिल्म ज्यादा कारोबार नहीं कर पाई और इसका कलेक्शन 56 लाख का हुआ। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक कमाई 101.34 करोड़ की हुई है, जबकि दुनियाभर में फिल्म ने बुलेट ट्रेन की रफ्तार पकड़ी हुई है। Fast X अब तक 4400 करोड़ का बिजनेस वर्ल्डवाइड कर चुकी है।

ऑडियंस को तरस गई जोगीरा सारा रा रा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बीते हफ्ते ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन विक्की कौशल की फिल्म के आते ही 'जरा हटके, जरा बचके' थिएटर से हट चुकी है।

फिल्म को थिएटर में ऑडियंस नहीं मिल रही है। फिल्म ने महज 1.93 करोड़ का ही टोटल बिजनेस किया है। इसके अलावा विद्युत् जामवाल की फिल्म IB-71 खिसक-खिसक कर आगे बढ़ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.