Move to Jagran APP

Box Office Report: वीक डे पर औंधे मुंह गिरी 'द केरल स्टोरी' Fast X, जोगीरा सारा रा रा फिल्मों का ऐसा हाल

Box Office Report बॉक्स ऑफिस द केरल स्टोरी और हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-10 के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। हालांकि इन सबके बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोगीरा सारा रा रा और IB-71 बुरी तरह से फंस गईं। यहां पर जानिए बॉक्स ऑफिस का पूरा हाल।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 30 May 2023 08:16 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 08:16 AM (IST)
Box Office Report: वीक डे पर औंधे मुंह गिरी 'द केरल स्टोरी' Fast X, जोगीरा सारा रा रा फिल्मों का ऐसा हाल
Box Office Report the Kerala Story Collection Goes Down on Monday Fast X Doing Well Worldwide/IMDB

 नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: 'द केरल स्टोरी' पिछले कुछ समय से ऑडियंस के दिलों पर राज कर रही है। विवादों ने सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के मन में उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ा दी है।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस पर कम बजट में बनी इस फिल्म ने 'किसी का भाई, किसी की जान' और पोन्नियिन सेल्वन-2 जैसी फिल्मों को करारी मात दी। हालांकि, विन डीजल की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-10 के साथ फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

इन दोनों फिल्मों की जंग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'जोगीरा सारा रा रा' और विद्युत् जामवाल की IB-71 बुरी तरह से पिस गई। बॉक्स ऑफिस पर कैसा है सभी फिल्मों का हाल, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

वीक डे पर घटी द केरल स्टोरी की कमाई

'द केरल स्टोरी' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। हालांकि, फिल्म आए दिन अब भी किसी न किसी विवाद में घिर जाती है, लेकिन अब इसका फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिल रहा है। अपने तीसरे वीकेंड पर अच्छी कमाई करने वाली अदा शर्मा स्टारर इस फिल्म का कलेक्शन सोमवार को घट गया।

हिंदी भाषा में ये फिल्म मंडे को महज 1.98 करोड़ ही कमा पाई, जो संडे के मुकाबले काफी कम है। इसके अलावा तेलुगु में सुदीप्तो सेन की फिल्म का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और फिल्म ने महज 1 लाख का बिजनेस किया।

फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक नेट कलेक्शन 226.95 करोड़ का किया है, जबकि वर्ल्डवाइड 'द केरल स्टोरी' 278 करोड़ पहुंच चुकी है।

Fast X का रहा जलवा

विन डीजल की हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है, बल्कि ये फिल्म हिंदी भाषा में 'द केरल स्टोरी' को कांटे की टक्कर दे रही है। इंडिया में फिल्म 100 करोड़ के बेहद करीब पहुंच चुकी है। इस फिल्म ने सोमवार को हिंदी में 1.2 करोड़, तमिल में 15 लाख, तेलुगु में 7 लाख, और इंग्लिश में 1.2 करोड़ का बिजनेस किया।

सिर्फ हिंदी भाषा में फिल्म ने अब तक 46 करोड़ का शानदार बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने इंडिया में अब तक टोटल 96.12 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है और दुनियाभर ये फिल्म 4190 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

जोगीरा सारा रा रा और IB-71 का रहा ऐसा हाल

द केरल स्टोरी और Fast X की कमाई के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को अपना बजट निकालने के लिए भी काफी हाथ पैर मारने पड़ रहे हैं। इस फिल्म ने चार दिनों में इंडिया में महज 1.51 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

सोमवार को फिल्म सिर्फ 21 लाख का बिजनेस ही कर पाई। इसके अलावा विद्युत् जामवाल की फिल्म IB-71 का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन ठीक ठाक ही रहा। इस फिल्म ने मंडे को 39 लाख का बिजनेस किया और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 18.99 करोड़ और दुनियाभर में 24 करोड़ का टोटल बिजनेस किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.