Move to Jagran APP

Box Office Report: 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' का जलवा बरकरार, 'जोगीरा सारा रा रा' के आगे 'आजम' का निकला दम

Box Office Report द केरल स्टोरी जैसी संगीन मुद्दे और एक्शन पैक्ड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 10 के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कॉमेडी फिल्म जोगीरा सारा रा रा रिलीज हो चुकी है। आइये जानते हैं किस फिल्म ने कितना कमा लिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 28 May 2023 07:49 AM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 07:54 AM (IST)
Box Office Report: 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' का जलवा बरकरार, 'जोगीरा सारा रा रा' के आगे 'आजम' का निकला दम
Box Office Report of Fast X, Aazam, Jogira Sara Ra Ra and The Kerala Story

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों कई फिल्में हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ लगी है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'जोगीरा सारा रा रा' रिलीज हुई। इसके पहले हॉलीवुड से आई फास्ट एंड फ्यूरियस 10 को अभी देखना लोग पसंद कर रहे हैं। एक नजर डालते हैं अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

loksabha election banner

'जोगीरा सारा रा रा'

काफी समय बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोई लाइट हार्ट कॉमेडी फिल्म लेकर आए हैं। उनकी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद थी। अक्सर सीरियस रोल में नजर आने वाले नवाजुद्दीन ने इस बार कॉमेडी करके लोगों को हंसाने का प्रयास किया। अगर आंकड़ों को देखें, तो लगता है कि उनकी यह कोशिश कुछ खास कामयाब नहीं हो सकी।

'जोगीरा सारा रा रा' ने पहले दिन 40 लाख तो दूसरे दिन 60 लाख कमाए हैं। फिल्म का कुल कलेक्शन सिर्फ एक करोड़ ही हो पाया है।

फास्ट एंड फ्यूरियस X

हॉलीवुड फिल्मों को इंडिया में काफी पसंद किया जाता है। कमाल की वीएफएक्स टेक्निक और एक्शन सीन्स यहां के लोगों को काफी पसंद आते हैं। 10 दिन पहले रिलीज हुए 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी के 10वें पार्ट की स्टोरी लोगों को बहुत आकर्षित कर रही है।

विन डीजल स्टारर इस फिल्म ने 10वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.1 करोड़ का कलेक्शन किया। यह मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा तो नहीं पर कर पाई, लेकिन इस आंकड़े को छूने के बहुत करीब है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 87 करोड़ के करीब पहुंच गया है। दुनियाभर में मूवी ने 3000 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

आजम

काफी समय बाद जिमी शेरगिल की कोई फिल्म रिलीज हुई। जिमी शेरगिल की एक्टिंग की हमेशा तारीफ होती है। लेकिन जिस तरह से इस फिल्म के कलेक्शन हैं, उसे देखकर यही लगता है कि ना तो कहानी और ना ही इनकी एक्टिंग किसी को रास आई।

View this post on Instagram

A post shared by Aazam- Rise of a new Don (@aazamthefilm)

यह फिल्म अंडरवर्ल्ड पर बनी है, जो हिंदी सिनेमा से आंख मिचौली का खेल खेलता है। आजम फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15 लाख तो दूसरे दिन 20 लाख का कलेक्शन किया। फिल्म ने अब तक 35 लाख ही कमाए हैं।

द केरल स्टोरी

'द केरल स्टोरी' फिल्म के तो क्या ही कहने। यह मूवी आए दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। फिल्म ने अपने बजट से चार गुना ज्यादा कमाई की है।

धर्मांतरण के सब्जेक्ट पर बनी 'द केरल स्टोरी' एक सच को दिखाने का दावा करती है। फिल्म ने 23वें दिन 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया। 23 दिनों में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 219.47 करोड़ हो गया है। वहीं, मूवी ने दुनियाभर में 270 करोड़ तक की कमाई कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.