Move to Jagran APP

Box Office Report: विन डीजल की Fast X आते ही द केरल स्टोरी पर मंडराए काले बादल, IB-71 और PS2 का ऐसा हाल

Box Office Report विन डीजल की फिल्म Fast X के आते ही बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी के कलेक्शन में गिरावट आई है। इसके अलावा विद्युत् जामवाल की IB-71 से लेकर पोन्नियिन सेल्वन-2 और अन्य फिल्मों का क्या हाल रहा यहां पर जानिए पूरी रिपोर्ट।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 25 May 2023 10:38 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 10:38 AM (IST)
Box Office Report:  विन डीजल की Fast X आते ही द केरल स्टोरी पर मंडराए काले बादल, IB-71 और PS2 का ऐसा हाल
Box Office Report Fast X Give Tough Fight to the Kerala Story in India Ponniyin Selvan 2 Ib71 and Pichaikkaran/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर बड़ी-बड़ी फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर है। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' पहले ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ चुकी है, लेकिन अब विन डीजल की फास्ट एंड फ्यूरियस के 10वें पार्ट ने आते ही तहलका मचा दिया है।

loksabha election banner

एक्शन स्टारर इस हॉलीवुड फिल्म के आते ही 'द केरल स्टोरी', ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन-2 और IB-71 की कमाई में काफी गिरावट आई है। बॉक्स ऑफिस पर कैसा है इन सभी फिल्मों का हाल, चलिए बिना देरी किये सभी के कलेक्शन पर डालते हैं एक नजर।

Fast X के आने से 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर पड़ा असर

फास्ट एंड फ्यूरियस-10 को देखने के लिए लोगों में दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है। फिल्म ने बुधवार तक दुनियाभर में पहले ही तीन हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, इसके अलावा इंडिया में भी फिल्म जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

विन डीजल की हॉलीवुड फिल्म के इंडियन सिनेमाघरों में आते ही द केरल स्टोरी पर घने बादल छा गए हैं। Fast x के आने से पहले 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6 से 7 करोड़ का वीक डे पर भी बिजनेस कर रही थी, लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ रही है।

फिल्म ने बुधवार को 3.20 कमाए, जबकि विन डीजल की 'फास्ट एक्स' ने सिर्फ हिंदी भाषा में सिंगल डे पर 36.42 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अब तक फास्ट एंड फ्यूरियस 10 का टोटल कलेक्शन 75 करोड़ का है।

पोन्नियिन सेल्वन-2 ने तोड़ा दम

ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर पोन्नियिन सेल्वन-2 की शुरुआत तो अच्छी हुई थी, लेकिन द केरल स्टोरी और फास्ट एक्स के आगे भाईजान के बाद ऐश्वर्या की फिल्म ने भी हार मान ली है, फिल्म का कलेक्शन अब थम गया है।

अच्छी शुरुआत करने वाली मणि रत्नम की PS2 की रिलीज को 1 महीना होने वाला है, इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल 175 करोड़ का नेट, 207 करोड़ का ग्रॉस का कलेक्शन किया, जबकि वर्ल्डवाइड ये फिल्म 332 करोड़ से आगे नहीं बढ़ पाई।

IB-71 और अन्य फिल्मों का रहा ऐसा हाल

विद्युत जामवाल की फिल्म IB-71 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में लगातार संघर्ष कर रही है। इस फिल्म की रिलीज को 13 दिन हो चुके हैं और फिल्म का टोटल कलेक्शन महज 15.83 करोड़ का बिजनेस किया है। बुधवार को इस फिल्म ने टोटल 47 लाख का बिजनेस किया।

इसके अलावा तमिल भाषा में बनी फिल्म 'पिचाईकरण 2' भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है, फिल्म ने टोटल इंडिया में अब तक 24 .61 करोड़ के आसपास बिजनेस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.