Move to Jagran APP

Box Office Report: 'द केरल स्टोरी' पर भारी पड़ती दिख रही Fast X, बॉक्स ऑफिस पर कर डाली इतने करोड़ की कमाई

Box Office Report फिल्म पठान 2023 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई। इसे अगर किसी मूवी से टक्कर मिली तो वह है द केरल स्टोरी जिसने अब तक ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है। वहीं हॉलीवुड से आई फास्ट एक्स फिल्म अब द केरल स्टोरी को टक्कर देती दिख रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 24 May 2023 09:15 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 09:22 AM (IST)
Box Office Report: 'द केरल स्टोरी' पर भारी पड़ती दिख रही Fast X, बॉक्स ऑफिस पर कर डाली इतने करोड़ की कमाई
File Photo of The Kerala Story, Fast X and IB71

नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों में इन दिनों कई फिल्मों की धूम मची है। एक्शन और ड्रामा फिल्म से लेकर संगीन मुद्दों को दिखाती फिल्में तक थिएटर में लगी हैं। इनमें 'द केरल स्टोरी' सबसे आगे है, जिसका रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर डॉमिनेंस जारी है। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म फास्ट एक्स और विद्युत जामवाल अभिनीत 'आईबी 71' अपनी-अपनी ऑडियंस को थिएटर्स तक खींच लाने में कामयाब रही। आइये जानते हैं कि किस फिल्म न अब तक कितना कलेक्शन कर लिया।

loksabha election banner

द केरल स्टोरी

धर्मांतरण पर आधारित सुदीप्तो सेन की निर्देशित यह मूवी अब भी कई जगह विवादों में घिरी हुई है। जहां लोग फिल्म को लेकर अपनी राय दे रहे हैं, तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। इसी के चलते द केरल स्टोरी ने 20 से भी कम दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। हालांकि, धीरे-धीरे अब फिल्म का कलेक्शन कम होता नजर आ रहा है।

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 'द केरल स्टोरी' ने 19वें दिन 4.5 करोड़ कमाए हैं। यह डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है, जो कि अब कुल मिलाकर 207.47 करोड़ हो गया है। यह कमाई फिल्म के बजट से डबल है। जबकि, दुनियाभर में फिल्म ने 250 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर लिया है।

फास्ट एक्स

विन डीजल स्टारर एक्शन फ्रेंचाइजी मूवी फास्ट एंड फ्यूरियस का 10वां पार्ट रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में विलेन के रोल में जेसन ममोआ हैं। जेसन के दमदार अभिनय की हर ओर चर्चा हो रही है। विन डीजल ने भी हमेशा की तरह कमाल का काम किया है। फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन ही बीते हैं, और इतने कम दिनों में मूवी ने 60 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया। 

View this post on Instagram

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel)

अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक, छठे दिन फिल्म का कलेक्शन 70 करोड़ को पार कर गया। फिल्म का कुल कलेक्शन 71 करोड़ हो गया है।

  • पहला दिन -12.5 करोड़
  • दूसरा दिन -13.6 करोड़
  • तीसरा दिन-16.2 करोड़
  • चौथा दिन-17.45 करोड़
  • पांचवा दिन- 6 करोड़
  • छठा दिन- 5.25 करोड़

आईबी 71

विद्युत जामवाल की एक्शन और देशभक्ति से पूर्ण फिल्म 'आईबी 71' को बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रिस्पांस मिल रहा है। यह मूवी एजेंट देव जामवाल की स्टोरी दिखाती है, जो देश के बचाने के लिए एक टॉप सीक्रेट मिशन पर है। 10 दिनों में उसे 30 एजेंट के साथ तीन देशों में टॉप सीक्रेट मिशन को अंजाम देना है। संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 मई को रिलीज हुई है। 10 दिनों में मूवी ने 14.05 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया। वहीं, 11वें दिन मूवी ने 75 लाख कमाए। 12वें दिन फिल्म ने 50 लाख की कमाई की। इस हिसाब से आईबी 71 ने 12 दिनों में 15.38 करोड़ की कमाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.