Move to Jagran APP

Fast X Box Office Collection: 3000 करोड़ के पार पहुंची विन डीजल की हॉलीवुड फिल्म, इंडिया में भी छप्परफाड़ कमाई

Fast X Box Office Collection विन डीजल की फास्ट एंड फ्यूरियस के लिए लोगों में दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है। बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के मामले में द केरल स्टोरी को ये फिल्म कड़ी टक्कर दे रही है जानिए इसका अब तक की कमाई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 24 May 2023 05:13 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 05:13 PM (IST)
Fast X Box Office Collection: 3000 करोड़ के पार पहुंची विन डीजल की हॉलीवुड फिल्म, इंडिया में भी छप्परफाड़ कमाई
Fast X Crosses 3000 Crore Worldwide Aims for 100 Crore in India on Wednesday at Box Office Collection/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Fast X Box Office Collection: 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, लेकिन इस बीच ही महिला प्रधान इस फिल्म को कमाई के मामले में विन डीजल की फिल्म कड़ी टक्कर दे रही है। फास्ट एंड फ्यूरियस का क्रेज लोगों में साफ तौर पर देखने को मिलता है।

loksabha election banner

बीते गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरिस-10' देखने के लिए लोगों में दीवानगी साफ तौर पर देखने को मिली। विन डीजल की फिल्म को देखने के लिए थिएटर खचाखच भरे रहे।

इस फिल्म ने दुनियाभर में तीन हजार करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, तो वहीं एक हफ्ते के अंदर ही ये फिल्म इंडिया में भी 100 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए तैयार है। सभी भाषाओं में अब तक फिल्म की कितनी कमाई हुई है, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

भारत में एक हफ्ते में फिल्म ने की कितनी कमाई?

दुनियाभर में तो इस एक्शन फिल्म को देखने के लिए लोग थिएटर में जा ही रहे हैं, लेकिन इंडिया में भी फैंस इस फिल्म का भरपूर आनंद ले रहे हैं। खास बात ये है कि ये फिल्म हिंदी और इंग्लिश में ही नहीं, बल्कि अन्य भाषाओं में भी शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है।

रिलीज के छठे दिन हिंदी में फिल्म ने 2.75 करोड़ की कमाई की, जबकि इंग्लिश में फिल्म का कलेक्शन लगभग 2.15 करोड़ का रहा। इसके अलावा तमिल ने फिल्म ने छठे दिन 15 लाख, तेलुगु में 5 लाख का टोटल बिजनेस किया। अंग्रेजी भाषा से ज्यादा हिंदी भाषा में लोग इस फिल्म को एन्जॉय कर रहे हैं।

इंडिया में फिल्म का टोटल कलेक्शन अब तक 70.85 करोड़ के करीब ये फिल्म कमा चुकी है और इस वीकेंड तक 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

दुनियाभर में कितने करोड़ पहुंची Fast X?

FAST X ने इंडिया में तो अपनी छाप छोड़ी ही, लेकिन दुनियाभर में भी फिल्म की कमाई काफी अच्छी रही। लुइस लेटेरियर के निर्देशन में बनी Fast X ने कमाई के मामले में 'द जॉन विक-4' और 'द डेड इविल' को पीछे छोड़ते हुए लगभग 3100 का कलेक्शन किया है, जबकि 'द डेड इविल' ने दुनियाभर में 1165 करोड़ और 'द जॉन विक-4' ने टोटल 3050 करोड़ का बिजनेस किया।

ये फिल्म अभी भी 'द गार्डियन ऑफ गैलेक्सी' से वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में पीछे है, उस फिल्म का टोटल कलेक्शन 5 हजार करोड़ से ज्यादा का था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.