Move to Jagran APP

Box Office Report: बुधवार को भी नहीं चमकी 'द केरल स्टोरी' की किस्मत, Fast X ने लगाया छक्का, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Box Office Report द केरल स्टोरी की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई थीं लेकिन अब 25 दिनों के बाद फिल्म की कमाई हर दिन के साथ घट रही है। इसके अलावा विन डीजल की Fast X ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 01 Jun 2023 08:19 AM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 08:19 AM (IST)
Box Office Report: बुधवार को भी नहीं चमकी 'द केरल स्टोरी' की किस्मत, Fast X ने लगाया छक्का, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट
Box Office Report the Kerala Story Goes Down on Wednesday Fast X Enter in 100 Crore Club in India/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: सिनेमाघरों में जल्द ही 'जरा हटके जरा बचके' दस्तक देने वाली है, लेकिन इससे पहले बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के बीच बड़ा टकराव देखने को मिल रहा है। 27 दिनों में द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया।

loksabha election banner

हालांकि, अब फिल्म की कमाई धीरे-धीर घट रही है। इसके अलावा विन डीजल की हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-10 बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा बिजनेस कर रही हैं।

इन दोनों बड़ी फिल्मों के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' लगातार कमाई के मामले में संघर्ष कर रही है। अन्य फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

बुधवार को घटी 'द केरल स्टोरी' की कमाई

'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगातार अच्छा बिजनेस कर रही थी। घरेलू और वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने काफी पहले ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था, लेकिन अब जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, वैसे-वैसे फिल्म की कमाई भी काफी हद तक घट चुकी है।

FAST X की रिलीज का असर अदा शर्मा की फिल्म पर साफ तौर पर देखा जा सकता है। मंगलवार को फिल्म ने हिंदी में जहां 1.86 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं बुधवार को 'द केरल स्टोरी' की कमाई में कमी आई और फिल्म ने महज 1.78 करोड़ की टोटल कमाई की। 

तेलुगु भाषा में इस फिल्म का बिजनेस महज 2 लाख का सिंगल डे पर हुआ। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टोटल 230.42 करोड़ और वर्ल्डवाइड 282 करोड़ का टोटल बिजनेस किया।

Fast X की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई

विन डीजल की हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर रही है। वर्ल्डवाइड तो इस फिल्म के लिए क्रेज साफ तौर पर देखने को मिल ही रहा है, लेकिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की रफ्तार कम नहीं हो रही है। 'द केरल स्टोरी' को ये फिल्म कड़ी टक्कर देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रही है।

हिंदी में Fast X ने बुधवार को लगभग 1.1 करोड़, इंग्लिश में 1.02 करोड़ का बिजनेस किया। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में ये फिल्म शामिल हो चुकी है, जबकि वर्ल्डवाइड विन डीजल और लुडाक्रिस स्टारर इस फिल्म ने 4350 करोड़ की टोटल कमाई की है।

जोगीरा सारा रा रा करोड़ों के आंकडें में भी नहीं पहुंचीं

'द केरल स्टोरी' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' की बॉक्स ऑफिस लड़ाई में जोगीरा सारा रा रा कहीं दब गई। बॉक्स ऑफिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा स्टारर इस फिल्म की टोटल कमाई छह दिनों में अब तक 1.93 करोड़ की हुई है, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म का असर देखने को नहीं मिल रहा है।

इसके अलावा 20 दिनों बाद अब विद्युत् जामवाल की फिल्म 'IB-71' की रफ्तार भी अब काफी स्लो हो गई है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक महज 19.86 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.