Move to Jagran APP

Box Office Report: मंगलवार को Fast X की दहाड़ के आगे द केरल स्टोरी ने टेके घुटने, जोगीरा सारा रा रा का बुरा हाल

Box Office Report विन डीजल की फास्ट एंड फ्यूरियस-10 जबसे रिलीज हुई है तब से द केरल स्टोरी के कलेक्शन में काफी गिरावट आई है। मंगलवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। इसके अलावा जोगीरा सारा रा रा सहित जानिए सभी फिल्मों का हाल।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 31 May 2023 08:26 AM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 08:26 AM (IST)
Box Office Report: मंगलवार को Fast X की दहाड़ के आगे द केरल स्टोरी ने टेके घुटने, जोगीरा सारा रा रा का बुरा हाल
Box Office Report the Kerala Story Collection Drop on Tuesday Fast X Jogira Sara Ra Ra and Ib 71/IMDB

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच लगातार कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। द केरल स्टोरी की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार जहां धीरे-धीरे कम हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' कमाई के मामले में इस फिल्म को हिंदी से लेकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कांटे की टक्कर दे रही है।

loksabha election banner

हालांकि, इन दोनों ही फिल्मों ही बॉक्स ऑफिस लड़ाई में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' और विद्युत् जामवाल की IB-71 कहीं खो गई है। इन सभी फिल्मों का मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा, यहां पर पढ़ें पूरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट।

मंगलवार को भी नहीं चला 'द केरल स्टोरी' का जादू

मंगलवार को भी द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वर्किंग डेज पर फिल्म की कमाई में गिरावट साफ तौर पर देखने को मिली। सोमवार को जहां फिल्म ने करीब 2 करोड़ का हिंदी भाषा में सिंगल डे कलेक्शन किया, तो वहीं मंगलवार को फिल्म की कमाई और ज्यादा घट गई।

मंगलवार को फिल्म ने हिंदी में महज 1.82 की सिंगल डे पर कमाई की। हिंदी के अलावा तेलुगु भाषा में भी सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म को रिलीज किया गया है, जिसमें रिलीज के 18वें दिन पर फिल्म सिर्फ 3 लाख रुपए ही कमा पाई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 228.64 हुआ है, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 280.5 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

'द केरल स्टोरी' को 'Fast X' ने दी कांटे की टक्कर

विन डीजल की फास्ट एंड फ्यूरियस-10 के रिलीज के बाद से ही 'द केरल स्टोरी' के कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है। खास बात ये है कि इंग्लिश से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन ये फिल्म हिंदी भाषा में कर रही है। सिंगल डे पर फिल्म की कमाई करोड़ों में है।

मंगलवार को भी इस फिल्म ने हिंदी में 1.09 करोड़ के आसपास की कमाई की है, जबकि इंग्लिश में फिल्म ने 13वें दिन पर महज 97 लाख का बिजनेस किया।

हिंदी भाषा में फिल्म की टोटल कमाई 47.52 करोड़ पहुंच चुकी है। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 97.87 करोड़ और दुनियाभर में अब तक 4300 करोड़ का बिजनेस किया है।

जोगीरा सारा रा रा और IB-71 का हाल बेहाल

मई के महीने में कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन एक तरफ जहां 'द केरल स्टोरी' के विवाद की वजह से लोगों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बनी रही, तो वहीं Fast X की सीरीज का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोला। इन दोनों फिल्मों के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा बुरी तरह से फंस गई।

पांच दिनों में ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.73 करोड़ का बिजनेस कर पाई। इसके अलावा विद्युत् जामवाल की फिल्म भी इंडिया में अब तक 19.4 करोड़ की इंडिया में और 24.1 करोड़ की दुनियाभर में कमाई कर पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.