Move to Jagran APP

Box Office Report: थमने का नाम नहीं ले रहा Fast X का तूफान, 'जरा हटके जरा बचके' ने पकड़ी गजब की रफ्तार

Box Office Report टिकट विंडो पर दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए इस हफ्ते नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगीरा सारा रा रा से लेकर अदा शर्मा की द केरल स्टोरी लगी हुई है। इसके अलावा तीन और मूवीज हैं जिन्हें ठीक-ठाक संख्या में देखने के लिए दर्शन पहुंच रहे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 04 Jun 2023 07:33 AM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 07:33 AM (IST)
Box Office Report: थमने का नाम नहीं ले रहा Fast X का तूफान, 'जरा हटके जरा बचके' ने पकड़ी गजब की रफ्तार
Box Office Collection of ZHZB, Fast X, Jogira Sara Ra Ra, Spider-Man: Across the Verse and The Kerala Story

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: सिनेमा की दुनिया में दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए हमेशा से एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होती रही हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। तो चलिए जानते हैं कि किस मूवी ने लोगों को कितना इंप्रेस किया।

loksabha election banner

जरा हटके जरा बचके

करीब 40 करोड़ के बजट पर बनी 'जरा हटके जरा बचके'उम्मीद से बेहतर बिजनेस कर रही है। फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान का काम लोगों को पसंद आ रहा है। यह कहानी कपिल और सौम्या की है, जो मध्य वर्गीय परिवार से हैं। फिल्में दिखाया गया है कि लो मिडिल क्लास फैमिली से होने के कारण उन्हें क्या-क्या तकलीफें झेलनी पड़ती हैं।

विक्की और सारा की यह फिल्म उम्मीद से बेहतर कलेक्शन कर रही है। पहले दिन मूवी ने 5.49 करोड़‌ का कलेक्शन अपने नाम किया। वहीं, दूसरे दिन फिल्म 7.50 करोड़ का कलेक्शन कर पाई।

स्पाइडर-मैन: एक्रॉस द स्पाइडर वर्स

मार्वल मूवीज की स्पाइडर-मैन सीरीज की फिल्म 'स्पाइडर-मैन: एक्रॉस द स्पाइडर वर्स' का अब तक का कलेक्शन बता रहा है कि, यह फिल्म एवरेज रिस्पांस दे रही है। एक्रॉस द स्पाइडर वर्स एनीमेटेड मूवी है।

बच्चों के लिए बनाई गई इस मूवी को 10 भाषा में रिलीज किया गया है। क्रिकेटर शुभम गिल ने इंडियन स्पाइडर-मैन की डबिंग के लिए अपनी आवाज दी है। फिल्म ने पहले दिन इंडिया में 4.2 करोड़, दूसरे दिन 4 करोड़ और तीसरे दिन 7 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 15.20 करोड़ हो गया है।

फास्ट एंड फ्यूरियस 10 (Fast X)

ग्लोबल पहचान रखने वाले एक्टर विन डीजल की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 10 ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाढ़ दिए हैं। दो हफ्ते पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म को रिलीज पर 17 दिन बीत चुके हैं। 17वें दिन मूवी ने 2 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके अकॉर्डिंग फिल्म का टोटल कलेक्शन 104.41 करोड़ हो गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, Fast X के सबसे ज्यादा शो इवनिंग में (35.64%) चले, इसके बाद दोपहर मे (27.77%) और मॉर्निंग में (14.05%) शोज चले।

जोगीरा सारा रा रा

फिल्म जोगीरा सारा रा रा को लेकर जितनी उम्मीदें थीं, फिल्म उतना कमाल दिखा नहीं पाई। मूवी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे मंझे हुए कलाकार हैं, जिन्हें ' गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं। इतने दिनों में मूवी पांच करोड़ का आंकड़ा भी पर नहीं कर पाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 9वें दिन फिल्म ने 8 लाख का कलेक्शन किया है। पहले दिन से लेकर अब तक मूवी का जितना भी कलेक्शन हुआ है, वह टोटल होकर 2.5 करोड़ के आसपास बन रहा है।

द केरला स्टोरी

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' को लेकर कभी मेकर्स या टीम के बाकी सदस्यों ने शायद ही सोचा होगा कि यह फिल्म इतना कमाल करेगी। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भले ही फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ चुकी है, लेकिन इसका ओवरऑल कलेक्शन 250 करोड़ के करीब पहुंच गया है।

अदा शर्मा स्टारर यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। 30वें दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। 30 दिनों में इस फिल्म 235 करोड़ की कमाई कर पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.