Move to Jagran APP

The Kerala Story: अदा शर्मा ने शेयर की शूटिंग की तस्वीरें, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखे चोट के निशान

Adah Sharma अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती है। अब अदा ने मूवी के शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरे साझा कि है जिसमे एक्ट्रेस का चेहरा काफी अलग नजर आ रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 01 Jun 2023 03:54 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 03:54 PM (IST)
The Kerala Story: अदा शर्मा ने शेयर की शूटिंग की तस्वीरें, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखे चोट के निशान
Adah Sharma, Adah Sharma Photo Credit Instagram

 

loksabha election banner

नई दिल्ली, जेएनएन। Adah Sharma Photos: एक्ट्र्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की हालिया फिल्म 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। घरेलू और वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने काफी पहले ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दर्शकों को यह फिल्म पसंद आ रही है। हालांकि शुरुआत में फिल्म को लेकर कई राज्यों में विवाद भी देखने को मिला था। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे साझा की है, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान की है।

अदा शर्मा को याद आए शूटिंग के दिन

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्म और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से अदा फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब अदा ने मूवी के शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरे साझा कि है, जिसमे एक्ट्रेस का चेहरा काफी अलग नजर आ रहा है। उनके चेहरे पर कई चोटों के निशान दिखाई दे रहे है।

इन तस्वीरों के शेयर करते हुए अदा ने लिखा है, सनकिस्ड, आफ्टर एंड बिफोर फ्रॉम। ऐसे फटे फटे होठों का राज... माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक डिहाइड्रेट करें। गद्दे को गिरने का अभ्यास करने के लिए रखा गया था ... लेकिन हमने इसका इस्तेमाल नहीं किया। आखिरी तस्वीर बालों में मुट्ठी भर नारियल का तेल, तंग चोटी, पिन और गजरा।

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

इससे पहले शेयर किया था BTS वीडियो

इससे पहले एक्ट्रेस ने मूवी का एक BTS वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वह एक कुत्ते के साथ बात करती हुईं नजर आ रही थी। साथ में उन्होंने एक किस्सा भी साझा किया है और लिखा था, “द केरला स्टोरी का वो सीन याद है, जब इशाक (फिल्म में अदा का पति) मुझे मारने के लिए पत्थर उठाता है।

कुत्ता वह सीन देख रहा होता है और बाद में मुझे देखने के लिए आता है। वीडियो में मैं उसे बता रही हूं कि मुझे ऑन-स्क्रीन किन संकटों का सामना करना पड़ रहा है। मैं प्रेग्नेंट थी, फंसी हुई थी और मेरे पास मोबाइल फोन भी नहीं था।” एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि प्रेग्नेंट बनाने के लिए जिस नकली पेट का इस्तेमाल किया गया था, वो बहुत भारी था और चल-चलकर उनके पैर भी दर्द करने लगे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

ओटीटी पर रिलीज हो सकती है ‘द केरला स्टोरी’?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द केरला स्टोरी’ जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे सकती है। रिपोर्ट्स की माने जून में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। हालांकि इस बारे में अभी अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.