Move to Jagran APP

इंडस्ट्री में अदा शर्मा ने झेला भेदभाव, सेट पर होता था ये बर्ताव! एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

Adah Sharma On Gender Discrimination द केरल स्टोरी से चर्चा बटोर रही एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खुलासा किया है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ कई बार पछपात हुआ। एक्टर्स के लिए उन्हें घंटों इंतजार करवाया जाता था।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Sat, 27 May 2023 01:02 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 01:02 PM (IST)
इंडस्ट्री में अदा शर्मा ने झेला भेदभाव, सेट पर होता था ये बर्ताव! एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
The Kerala Story actress Adah Sharma faced gender discrimination in the film industry- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Adah Sharma Face Gender Discrimination: अदा शर्मा अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। तमाम विवादों के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और अदा की एक्टिंग को खूब वाहवाही मिली। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि इंडस्ट्री में कई बार ऐसा हुआ है कि एक्टर्स के सामने उन्हें कम तवज्जो दी गई है।

loksabha election banner

अदा शर्मा ने झेला भेदभाव

अदा शर्मा ने कई हिंदी और साउथ की फिल्मों में काम किया है। लंबे समय से इंडस्ट्री में धमाल मचा रही 31 साल की अदा ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वह कई अच्छे, बुरे और बदसूरत लोगों से मिली हैं। अदा ने कहा-

"मैंने नॉर्थ से साउथ तक के लोगों के साथ काम किया है, जिसमें से कुछ अमेजिंग होते थे और कुछ नहीं। मुझे एहसास हुआ कि ये इंसान पर निर्भर करता है। अगर आपका डायरेक्टर अच्छा है तो भाषा चाहे जो भी हो, सब अच्छा होता है, लेकिन अगर आपका डायरेक्टर अच्छा नहीं है तो फिर कुछ अच्छा नहीं होता है।"

सेट पर अदा शर्मा के साथ कैसा होता था बिहेव?

अदा शर्मा ने ये भी बताया कि कैसे डायरेक्टर्स उन्हें कम तवज्जो देते थे और इंतजार कराया करते थे। एक्ट्रेस ने कहा-

"मैं सभी जगह अच्छे, बुरे और बदसूरत लोगों से मिली हूं। मुझे बहुत अजीब लगता है कि वे पहले लड़की को कॉल करते हैं और फिर कहते हैं- इंतजार करो। जब वे देखते हैं कि अच्छा वह इंतजार कर रही है तब वह एक्टर के मैनेजर को कॉल करते हैं और उन्हें सेट पर आने के लिए कहते हैं, जबकि लड़की पहले से ही वहां मौजूद है। मैंने जेंडर के बेस पर भेदभाव झेला है। मुझे इस तरह के माहौल में काम करने में मजा नहीं आता है।"

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। भारत में फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। मूवी में अदा शर्मा के साथ लीड रोल में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.