Move to Jagran APP

The Kerala Story को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने पर अदा शर्मा का आया रिएक्शन, कहा- किसी धर्म को नहीं किया अपमानित

Adah Sharma on The Kerala Story अदा शर्मा फिल्म एक्ट्रेस है। अब उन्होंने फिल्म द केरल स्टोरी को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने पर चुप्पी तोड़ी है। उनका मानना है कि उनकी फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 25 May 2023 09:48 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 09:48 PM (IST)
The Kerala Story को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने पर अदा शर्मा का आया रिएक्शन, कहा- किसी धर्म को नहीं किया अपमानित
Adah Sharma on The Kerala Story, Adah Sharma

नई दिल्ली, जेएनएन। Adah Sharma on The Kerala Story: अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार कर लिया है। इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। वहीं, इसका निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इसके चलते, फिल्म की रिलीज पर कई राज्यों में अघोषित बैन भी लगाया गया है। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय करने में सफल रही है। 

loksabha election banner

द केरल स्टोरी को प्रोपेगेंडा बताने पर अदा शर्मा ने क्या कहा है?

फिल्म द केरल स्टोरी को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने पर अदा शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस पर बात की है। उन्होंने कहा है,

"जब मैंने फिल्म साइन की थी, तब मैं यह जानती थी कि हम राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर जो खतरा है, उस पर बात करने वाले हैं। मैं मेरे देश से प्यार करती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है। जब यह बात मुझे पता चली कि कोई चीज है जो मेरे देश की सुरक्षा के लिए खतरा हो सकती है। मैं उसके खिलाफ रहूंगी। यह एक एक्ट्रेस नहीं, लड़की की बात है जो कि भारतीय लड़की है।"

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

द केरल स्टोरी में क्या आतंकवाद को इंसानियत के खिलाफ बताया गया है?

अदा शर्मा आगे कहती हैं,

"एक भारतीय लड़की होने के नाते मैं जानती हूं कि मैं जहां रहती हूं, वहां बोलने और सोचने की स्वतंत्रता है। मैं ऐसी जगह सोच भी नहीं सकती, जहां इस पर प्रतिबंध लगा हुआ है। मैंने फिल्म के माध्यम से वह जगह पर देखी है। मैं इस फिल्म के साथ खड़ी हूं क्योंकि इसमें आतंकवाद को इंसानियत के खिलाफ बताया गया है।"

द केरल स्टोरी फिल्म क्या किसी धर्म के खिलाफ है?

अदा शर्मा आगे कहती हैं,

"मेरी फिल्म किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं है। मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी। मुझे किसी भी धर्म पर कुछ भी कहने के लिए नहीं सिखाया गया है और ना ही मेरा लालन-पालन इस प्रकार हुआ है। मैं किसी के साथ भी कोई भेदभाव नहीं रखती। मैं ऐसे लोगों से नहीं डरती, जो आतंकवाद फैलाते हैं। मैं आतंकवाद के खिलाफ खड़ी होती हूं।"

अदा शर्मा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यवसाय किया है। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है।

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.