Move to Jagran APP

Box Office Report: धुआंधार कमाई कर रही 'जरा हटके जरा बचके', Fast X ने पार किया 4000 करोड़ का आंकड़ा

Box Office Report सिनेमा प्रेमियों के लिए थिएटर में एक से बढ़कर एक फिल्में लगी हुई हैं। इनमें हॉलीवुड से आई फिल्म से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्में शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस बार सारा अली खान से लेकर विन डीजल तक की फिल्में लगी हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 05 Jun 2023 07:53 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 07:53 AM (IST)
Box Office Report: धुआंधार कमाई कर रही 'जरा हटके जरा बचके', Fast X ने पार किया 4000 करोड़ का आंकड़ा
Box Office Report of The Kerala Story, Zara Hatke Zara Bachke and Fast X

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों मीडियम की फिल्में रिलीज हुईं। इनमें सारा अली खान और विक्की कौशल की 'जरा हटके जरा बचके' से लेकर विन डीजल की 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' तक शामिल है। आईए जानते हैं कि किस फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन कर लिया।

loksabha election banner

जरा हटके जरा बचके

2 जून को विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन से लेकर अभी तक टिकट विंडो पर उम्मीद से बेहतर परफॉर्मेंस दिया है। करीब 40 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने दो दिनों में 12 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। तीसरे दिन भी मूवी ने अच्छा कलेक्शन किया है।

बता दे की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। दूसरे दिन कमाई में 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली, जिस की फिल्म की कमाई 7.20 करोड रुपए हो गई। वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन 9.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 22.59 करोड़ हो गया है।

स्पाइडर-मैन: एक्रॉस द स्पाइडर वर्स

स्पाइडर-मैन सीरीज की अब तक जितने भी फिल्में रिलीज हुई हैं, उन सब ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन ही किया है। यही हाल एनिमेटेड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: एक्रॉस द स्पाइडर वर्स' का भी है।

पहले दिन फिल्म ने भारत में 4.2 करोड़ का कलेक्शन किया।‌‌ दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 3.85 करोड़ हो गया। तीसरे दिन मूवी ने 6.2 करोड़, और फिर चौथे दिन 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया। मूवी का कुल कारोबार 21 करोड़ पर आ थमा है।

फास्ट एक्स

मल्टी स्टार पॉपुलर फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी की फिल्म फास्ट एक्स (Fast X) घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। फिल्म ने 17वें दिन कुल 103.89 करोड़ कमाए। 18वें दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 करोड़ के आसपास आकर रुका है। इसके अनुसार मूवी ने 105.89 करोड़ कमाए हैं। वहीं, फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 4,550 करोड़ के पार हो गया है।

जोगीरा सारा रा रा

फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर जितने चर्च थे, उतना टिकट विंडो पर इसका प्रदर्शन देखने को नहीं मिल रहा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा स्टारर यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब साबित हो रही है। जिस स्पीड से फिल्म का कलेक्शन आगे बढ़ रहा है, उसे देखते हुए यह कह पाना मुश्किल है कि, मूवी 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर पाएगी।

करीब 40 लाख से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने पांच करोड़ का आंकड़ा भी पर नहीं किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'जोगीरा सारा रा रा' ने 10वें दिन 8-10 लाख के बीच की कमाई की है।

द केरल स्टोरी

'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को रिलीज हुए एक महीने बीत गया है। इस फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल में हैं, जिनके कैरेक्टर का नाम शालिनी उन्नीकृष्णन है। उन्होंने केरल की लड़की का रोल किया है, जिसका ब्रेनवॉश कर उसे शालिनी से फातिमा बना दिया जाता है। इतना ही नहीं, फिल्म उनके जैसी लड़कियों के आईएसआईएस संगठन ज्वाइन करने की कहानी को भी दिखाती है।

कन्वर्शन पर आधारित इस फिल्म ने एक महीने में 250 करोड़ से बहुत क्लोज आंकड़ों का कलेक्शन कर लिया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक,'द केरल स्टोरी' ने 31वें दिन 2.05 करोड़ का कारोबार किया है। इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 236.27 करोड़ हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.