Move to Jagran APP

Animal Box Office Day 28: 'डंकी' और 'सालार' के सामने 'एनिमल' ने दिखा दिया अपना जलवा, 28वें दिन भी दमदार कमाई

Animal Box Office Day 28 Collection एनिमल की बॉक्स ऑफिस रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की एनिमल का क्रेज फैंस के अंदर साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। 28वें दिन भी डंकी और सालार की मौजूदगी में फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ नोट छाप रही है। गुरुवार को भी फिल्म का कारोबार काफी शानदार रहा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 29 Dec 2023 08:24 AM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2023 08:24 AM (IST)
'डंकी' और 'सालार' के सामने 'एनिमल' ने 28वें दिन दिखाया अपना जलवा/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Day 28 Collection: 'एनिमल' इस साल की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी, लेकिन 28 दिनों के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है।

loksabha election banner

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी ऐसी धाक जमाई थी कि उसके आगे बड़ी-बड़ी फिल्में थर-थर कांप उठी थी।

अब हाल कुछ ऐसा है कि 'डंकी' और 'सालार' मिलकर भी रणबीर कपूर की कमाई को रोकने में कामयाब नहीं हो पा रही हैं। बुधवार के बाद गुरुवार को भी 'एनिमल' ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

डंकी-सालार के आगे 'एनिमल' नहीं मान रही है हार

अमूमन बॉक्स ऑफिस पर ये देखने को मिलता है कि जब भी बड़े स्टार्स की फिल्म आती है, तो पहली रिलीज फिल्में कुछ दिनों के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ देती हैं, लेकिन 'एनिमल' के केस में ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। 'एनिमल' बीतते दिनों के बाद भी डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ नोट छाप रही है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 27: एनिमल अब इस ब्लॉकबस्टर मूवी को कुचलने को तैयार, डंकी-सालार भी नहीं लगा पाए लगाम

बुधवार को जहां एनिमल ने 88 लाख रुपए की सिंगल डे पर कमाई की थी, तो वहीं अब 28वें दिन भी रणबीर-बॉबी (Bobby Deol)की मूवी ने अपना कमाल दिखाया है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, महज हिंदी भाषा में ही संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी ने 75 लाख के आसपास की कमाई कर ली है। इसके अलावा तमिल में गुरुवार को 1 लाख और तेलुगु भाषा में 6 लाख तक की कमाई की है।

एनिमल बॉक्स ऑफिस 28 डेज कलेक्शन- 

एनिमल इंडियन बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन 540.79 करोड़ रुपए
एनिमल इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 643.4 करोड़ रुपए 
एनिमल हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन 490.77 करोड़ रुपए
एनिमल हिंदी भाषा सिंगल डे गुरुवार कलेक्शन 75 लाख रुपए 
एनिमल तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन 44.37 करोड़ रुपए
एनिमल तमिल भाषा टोटल कलेक्शन 4.81 करोड़ रुपए

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का टोटल हुआ इतना कलेक्शन

एनिमल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' और 'जवान' के बाद इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। इस मूवी ने 28 दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट 540.79 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की मूवी का ग्रॉस कलेक्शन 643.4 करोड़ पहुंच चुका है।

अपने चौथे हफ्ते में हिंदी भाषा में 'एनिमल' की टोटल कमाई 490.77 करोड़ हुई है, तो वहीं तमिल में मूवी ने 4.81 करोड़ कमाए हैं। इसके अलावा इंडिया में तेलुगु भाषा में भी 'एनिमल' का बिजनेस काफी सॉलिड रहा है और मूवी ने टोटल 44.37 करोड़ का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 26: एनिमल की तूफानी रफ्तार है जारी, डंकी और सालार के सामने मंगलवार को कमा गई इतना पैसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.