Move to Jagran APP

Animal: संदीप रेड्डी वांगा ने 'लाली' को 'एनिमल' में ऑफर किया था ये रोल, Manjot Singh ने इस वजह से कर दिया रिजेक्ट

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस मूवी ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। अब फुकरे फेम लाली यानी अभिनेता मनजोत सिंह ने यह खुलासा किया है कि संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें भी फिल्म में रोल ऑफर किया था लेकिन मनजोत ने वह ठुकरा दिया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Wed, 27 Dec 2023 11:28 AM (IST)Updated: Wed, 27 Dec 2023 11:28 AM (IST)
मनजोत सिंह को 'एनिमल' में मिला था ये रोल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है। अभिनेता के फैंस और अन्य दर्शकों ने मूवी को काफी पसंद किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी इस फिल्म का ऑफर 'फुकरे' स्टार लाली यानी अभिनेता मनजोत सिंह को भी मिला था।

हालांकि, उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। इस बात का खुलासा खुद मनजोत सिंह ने एक इंटरव्यू में किया है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 26: एनिमल की तूफानी रफ्तार है जारी, डंकी और सालार के सामने मंगलवार को कमा गई इतना पैसा

'एनिमल' में मिला था ये रोल

अभिनेता मनजोत सिंह ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए बताया कि 'एनिमल के लिए उन्हें रणबीर कपूर के चचेरे भाई का किरदार करने का ऑफर मिला था। इसके बाद मैं डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा से मिलने भी गया और वहां उन्होंने मुझे किरदार के बारे में जानकारी दी और बताया कि फिल्म में किरदार का नाम भी मनजोत था। उस समय मुझे किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। तब मुझे बस इतना बताया गया था कि उसका नाम मेरे जैसा ही है'।

क्यों रिजेक्ट किया 'एनिमल' का ऑफर

इसके आगे मनजोत सिंह ने बताया कि संदीप ने यह स्वीकार किया कि भूमिका दर्शकों के लिए याद रखने के लिए इतनी अद्भुत नहीं थी। मैंने संदीप रेड्डी वांगा को बताया कि मैं उनके काम का बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने 'कबीर सिंह' तीन बार देखी थी और उनसे पूछा कि मुझे 'एनिमल' करनी चाहिए या नहीं। मैं सिर्फ संदीप सर के प्रति सम्मान की खातिर फिल्म करने के लिए तैयार था, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, 'रोल इतना अद्भुत नहीं है कि लोग याद रखेंगे, तो ठीक है हम भविष्य में फिर से सहयोग करेंगे।

ये स्टार्स भी आए नजर

बता दें कि एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी समेत कई अन्य कलाकार ने भी अहम किरदार निभाए। जल्द फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना एक महीना पूरा करने वाली है।

यह भी पढ़ें: Animal से चमक गई Tripti Dimri की किस्मत, हाथ लगी कार्तिक आर्यन की ये बड़ी फिल्म


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.