Move to Jagran APP

Animal Box Office Day 26: एनिमल की तूफानी रफ्तार है जारी, डंकी और सालार के सामने मंगलवार को कमा गई इतना पैसा

Animal Box Office Day 26 Collection एनिमल के साथ 2023 में दोबारा स्क्रीन पर लौटे रणबीर कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रख दिया। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी उनकी और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। सालार और डंकी की मौजूदगी में भी मंगलवार को एनिमल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 27 Dec 2023 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 27 Dec 2023 08:30 AM (IST)
एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर 26वें दिन 'डंकी' और 'सालार' के सामने छापे नोट / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Day 26 Collection: इस वक्त 'एनिमल' को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है। इन फिल्मों में एक तरफ जहां शाह रुख खान (Shah Rukh Khan)की डंकी है, तो वहीं दूसरी तरफ प्रभास की 'सालार' है।

हालांकि, ये दो बड़ी फिल्में भी मिलकर रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' को अपने रास्ते से हटाने में कामयाब नहीं हो पाई हैं।

25वें दिन लगभग डेढ़ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने वाली 'एनिमल' की मंगलवार को भी इंडिया और दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई हुई। चलिए जानते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मूवी ने अब तक कितनी कमाई की।

एनिमल ने मंगलवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर किया इतना बिजनेस

1 दिसंबर 2023 को Animal Movie ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ-साथ अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना सहित हर एक्टर के अभिनय को फैंस से काफी सराहना मिली। 63 करोड़ से डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत करने वाली एनिमल थिएटर्स में अपने 26 दिन पूरे कर चुकी है, लेकिन अब भी इस फिल्म का क्रेज लोगों में कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 25: बॉक्स ऑफिस पर इतनी जल्दी हार नहीं मानेगी 'एनिमल', 25वें दिन की तगड़ी कमाई

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल ने मंगलवार को सिंगल डे में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज हिंदी भाषा में लगभग 88 लाख के आसपास का कलेक्शन किया है। तो वहीं तमिल में रणबीर कपूर की मूवी का कलेक्शन 3 लाख और तेलुगु में सिंगल डे पर 7 लाख तक हुआ है।

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 26 डेज- 

एनिमल इंडियन बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन  538.9 करोड़ रुपए 
एनिमल इंडिया ग्रॉस कलेक्शन  641 करोड़ रुपए
एनिमल हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन  489.02 करोड़ रुपए
एनिमल हिंदी भाषा सिंगल डे मंगलवार कलेक्शन  1 करोड़ रुपए
एनिमल तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन  44.26 करोड़ रुपए
एनिमल तमिल भाषा टोटल कलेक्शन 4.78 करोड़ रुपए

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' की इतनी कमाई

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एनिमल ने अब तक 538 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है, वहीं फिल्म की ग्रॉस कमाई 641 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है। एनिमल ने हिंदी भाषा में अब तक टोटल 489.02 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं तेलुगु भाषा में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म की कमाई 44.26 करोड़ क्रॉस कर गयी है।

इसके अलावा तमिल भाषा में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)स्टारर इस मूवी ने लगभग 4.78 करोड़ तक की कमाई कर ली है। एनिमल सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड भी अच्छी कमाई कर रही है। दुनियाभर में एनिमल ने अब तक 874 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

यह भी पढ़ें: Animal OTT: Sandeep Reddy Vanga ने किया खुलासा, 'एनिमल' के ओटीटी वर्जन में होंगे कुछ और शॉट्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.