Move to Jagran APP

Drishyam 2 Box Office Day 8: 'भेड़िया' के आते ही खत्म हुई विजय सलगांवकर की कहानी, औंधे मुंह गिरी दृश्यम 2

Drishyam 2 डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने विजय सलगांवकर की अनसुलझी कहानी को बड़े पर्दे पर सुलझे तरीके दिखाया है। एक हफ्ते के अंदर फिल्म ने वर्ल्डवाउड 150 करोड़ के पार का कलेक्शन कर लिया है। अब आठवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2022 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 11:50 AM (IST)
Drishyam 2 Box Office Day 8: 'भेड़िया' के आते ही खत्म हुई विजय सलगांवकर की कहानी, औंधे मुंह गिरी दृश्यम 2
Drishyam 2 Box Office Collection Day 8

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 8: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' को रिलीज हुए पूरे 8 दिन बीत चुके हैं। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन का रिकॉर्ड जारी है। शानदार ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने एक हफ्ते के ही अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। लेकिन फिल्म की रफ्तार यहीं खत्म नहीं होती, बल्कि राजधानी की स्पीड से आगे बढ़ रही इसकी शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी यह फिल्म दूसरे वीकेंड में 125 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार करने की ओर बढ़ रही है। इस बीच 25 नवंबर को वरुण धवन की 'भेड़िया' रिलीज हुई है, जिसने पहले दिन 12.06 करोड़ का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है।

loksabha election banner

वीक डेज और वीकेंड पर शानदार रहा कलेक्शन

दृश्यम 2 ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। पहले दिन फिल्म का बिजनेस 15.38 करोड़ पर क्लोज हुआ। दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में और इजाफा देखने को मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के तीसरे दिन ही फिल्म ने बजट से अधिक का कलेक्शन किया। हालांकि, आगे के दिनों के कलेक्शन में उतार-चढ़ाव देखने को मिला, लेकिन इस थ्रिलर-एक्शन फिल्म की कहानी दर्शकों का समां बांधने में कामयाब रही है। पहले दिन 18 नवंबर से लेकर 25 नवंबर तक, 'दृश्यम 2' ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। वीक डेज और वीकेंड पर भी फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त रहा।

आठवें दिन गिरा दृश्यम 2 का कलेक्शन

दृश्यम 2 को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को रिलीज के बाद से लगातार प्रशंसा मिल रही हैष सात दिनों की धांसू कमाई के बाद आठवें दिन दृश्यम 2 के कलेक्शन में कुछ कमी देखी गई। लेकिन कलेक्शन का आंकड़ा गिरने के बाद भी लोगों में फिल्म का क्रेज खत्म नहीं हो रहा। सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन 21.59 करोड़ और 27.17 करोड़ का कलेक्शन किया।

मंडे टेस्ट में 11.87 करोड़ का कलेक्शन करते हुए फिल्म अच्छे नंबरों से पास हुई। पांचवे दिन 'दृश्यम 2' ने 10.48 करोड़, छठे दिन 9.55, सातवें दिन 8.62 करोड़ का कारोबार किया। अब शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, आठवें दिन फिल्म ने 7.87 करोड़ के आसपास बिजनेस किया है। वहीं, बात 'भेड़िया' के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें, तो इसने 12.06 करोड़ का वर्ल्डवाइड कारोबार किया।

मलयालम फिल्म का रीमेक है 'दृश्यम'

हिंदी बेल्ट में दिखाई जा रही 'दृश्यम 2' इसी नाम से 2021 में रिलीज की गई मलयालम फिल्म का रीमेक है। मलयालम फिल्म में मोहनलाल ने लीड रोल प्ले किया था। दृश्यम की कहानी को दो पार्ट्स में दिखाया गया है। फिल्म का पहला पार्ट 2015 में रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection Day 7: दृश्यम 2' ने निकाला 'भूल भूलैया 2' का तेल, बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

यह भी पढ़ें: Bade Acche Lagte Hain 2: दिशा परमार और नकुल मेहता छोड़ने वाले हैं शो? वजह जान फैंस को लगेगा तगड़ा झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.