Move to Jagran APP

इस महीने बच्चे को जन्म देंगी Yami Gautam, एक्ट्रेस को पति से प्रेग्नेंसी में मिला खास तोहफा

यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। इन दिनों यामी अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। अब एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह बच्चे को जन्म कब देंगी और उनके घर में नन्हे मेहमान के आने की तैयारियां भी चल रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 17 Apr 2024 09:20 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 09:20 PM (IST)
इस महीने बच्चे को जन्म देंगी Yami Gautam, एक्ट्रेस को पति से प्रेग्नेंसी में मिला खास तोहफा
Yami Gautam And Aditya Dhar (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  यामी गौतम (Yami Gautam) आखिरी बार फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) में नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। एक्ट्रेस के काम की भी खूब तारीफ हुई थी। इन दिनों यामी अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।

loksabha election banner

अब एक बार फिर अभिनेत्री चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने बताया है कि वह बेबी को कब जन्म देने वाली हैं। इसी के साथ यामी ने यह भी बताया है कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम चरण में पति से खास तोहफा भी मिला है।

यह भी पढ़ें- Article 370 की रिलीज को पूरे हुए 50 दिन, फिल्म की सफलता देख Yami Gautam ने किया खास पोस्ट

कब बच्चे को जन्म देंगी यामी

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यामी गौतम (Yami Gautam) ने बताया है कि उनके और आदित्य के परिवार के बीच बेबी के आने की तैयारी चल रही हैं। “मेरा परिवार यहां मुंबई में है, मेरी बहन (सुरीली) जल्द ही मेरे साथ आने वाली है। हम पारंपरिक हैं, हमारे पास वास्तव में नर्सरी बनाने की कोई अवधारणा नहीं है। यह मेरे लिए काफी एक्साइटेड भरा पल है। हम सभी बहुत उत्साहित हैं।''  एक्ट्रेस मई 2024 में ही अपने बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि, डेट का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

आदित्य ने दिया खास तोहफा

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि,  आदित्य अक्सर मुझे प्रेगनेंसी से जुड़ी चीजें देते रहते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे मेरी मदद होगी।'' वह अक्सर मुझसे पूछते रहते है कि मुझे आज खाने के लिए क्या चाहिए। मुझे आज क्या करने का मन कर रहा है। यही नहीं बल्कि वह मेरे लिए 'अमर चित्र कथा' और 'रामायण' ग्रंथ लेकर आए हैं।''  इसके अलावा मैं लेजेंड एम एल सुब्रमण्यम के गाने सुनती हूं।

यह भी पढ़ें-  Arjun Kapoor से यामी गौतम तक, ऑस्कर में Oppenheimer की बड़ी जीत पर सेलेब्स ने दी बधाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.