Move to Jagran APP

'टू बी मॉम' Yami Gautam ने पति Aditya Dhar के बर्थडे पर किया रोमांटिक पोस्ट, कहा- 'बेस्ट आदमी से शादी...'

Aditya Dhar आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। Article 370 मूवी को लेकर सुर्खियां बटोर रहें आदित्य को उनकी पत्नी व एक्ट्रेस Yami Gautam ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। यामी ने सोशल मीडिया पर आदित्य के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है और उनके लिए दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। देखिए एक्ट्रेस का पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 12 Mar 2024 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 04:01 PM (IST)
पति के बर्थडे पर यामी गौतम ने किया रोमांटिक पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aditya Dhar Birthday: नेशनल अवॉर्ड विनर आदित्य धर (Aditya Dhar) बॉलीवुड के टैलेंटेड डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं। 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद हाल ही में आदित्य धर 'आर्टिकल 370' लेकर आए हैं, जो घाटी की सच्ची कहानी पर आधारित है। कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले आदित्य आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

loksabha election banner

आदित्य धर 12 मार्च 2024 को 41 साल के हो गए हैं। निर्देशक के जन्मदिन पर उनकी पत्नी यामी गौतम (Yami Gautam) ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं। यामी और आदित्य का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यामी गौतम और आदित्य धर की रोमांटिक फोटो

यामी गौतम ने पति के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें कपल कैमरे की ओर देखकर स्माइल करके पोज दे रहा है। आदित्य ने अपनी लेडी लव को साइड से हग किया हुआ है। डेनिम आउटफिट में होने वाली मां के चेहरे पर बेशुमार निखार है। आदित्य भी ब्लू ब्लेजर और ब्लैक टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं। लवली फोटो शेयर करते हुए यामी गौतम ने कैप्शन में अपने पति के लिए एक प्यारा बर्थडे नोट लिखा है।

बर्थडे पर पति से किया प्यार का इजहार

यामी ने कहा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी दुनिया (इमोजी)। शब्द कभी भी इस बात को सही से जाहिर नहीं कर पाएंगे कि मैं आपके बारे में कैसा महसूस करती हूं और यह सच है कि मुझे दुनिया के सबसे अच्छे व्यक्ति से शादी करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। आप जो कुछ भी करते हैं और आप जो हैं उसके लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं। जन्मदिन मुबारक हो आदित्य।"

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में Yami Gautam ने शूट की थी Article 370, पति Aditya Dhar ने यूं किया था सपोर्ट

जल्द मम्म-पापा बनने वाले हैं यामी-आदित्य

आदित्य धर और यामी गौतम शादी के तीन साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं। कपल ने साल 2021 में गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए थे। 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च में यामी ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वह मई के महीने में अपने पहले बेबी का स्वागत कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें- Yami Gautam Birthday: आदित्य धर ने वाइफ यामी गौतम को किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.