Move to Jagran APP

शाह रुख खान के गाने भोली सी सूरत पर John Cena ने छेड़े सुर, Priyanka Chopra संग जल्द पर्दे पर आने वाले हैं नजर

John Cena Sing Shah Rukh Khan Song बीते साल शाह रुख खान ने बॉक्स ऑफिस का पूरा शासन हिला दिया था। देश के साथ-साथ विदेशों में भी उनकी फिल्मों को दर्शकों का बेहद प्यार मिलता है। उनके रोमांस का दीवाना हर कोई है और इस लिस्ट में अब WWE Champion जॉन सीना का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने हाल ही में किंग खान के गाने पर सुर छेड़े।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Mon, 19 Feb 2024 04:30 PM (IST)
शाह रुख खान के गाने भोली सी सूरत पर John Cena ने छेड़े सुर, Priyanka Chopra संग जल्द पर्दे पर आने वाले हैं नजर
शाह रुख खान के गाने भोली सी सूरत पर John Cena ने छेड़े सुर / फोटो- Instagram / Youtube screenshot

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। John Cena Singh Shah Rukh Khan Song: रोमांस के बादशाह शाह रुख खान को प्यार करने वाले सिर्फ इंडिया में ही नहीं है, बल्कि विदेशों में भी किंग खान की प्रशंसकों की लिस्ट काफी लंबी है। जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो विदेशों में फैंस धड़ाधड़ टिकट खरीदते हैं।

अब हाल ही में उनके प्रशंसकों की लिस्ट में एक नाम रेसलर और WWE चैंपियन जॉन सीना का नाम भी शुमार हो चुका है। अब हाल ही में जॉन सीना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह किंग खान की मोस्ट सक्सेसफुल फिल्म 'दिल तो पागल' हैं के फेमस गाने पर सुर छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

जॉन सीना हुए शाह रुख खान के जबरा फैन?

सेलिब्रिटी एथलीट गर्व सिहरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेसलर और एक्टर जॉन सिन्हा का जिम में वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह जॉन सीना को शाह रुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' के फेमस गाने 'भोली सी सूरत' के बोल सिखा रहे हैं और वह उस गाने को अपने स्टाइल में गाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सिटाडेल के बाद प्रियंका चोपड़ा की नई हॉलीवुड फिल्म का एलान, जॉन सीना और इदरिस एल्बा संग जमेगी जोड़ी

इस वीडियो को शेयर करते हुए गर्व सिहरा ने कैप्शन में लिखा, "वजन उठाते हुए और शाह रुख खान का गाना गाते हुए"। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस अपना प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gurv Sihra (@gurvsihra)

प्रियंका चोपड़ा संग जल्द बनेगी जॉन सीना की जोड़ी

जॉन सीना की वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "सोचो शाह रुख खान और जॉन सीना एक मूवी में साथ काम करते हुए, मजा ही आ जाएगा"। दूसरे यूजर ने लिखा, "जैसे जॉन सीना गा रहा है, ऐसा लग रहा है कि वह इंडियन है, काश वह इंडियन होते"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "लगता है जॉन सीना अगला किंग खान बनने वाला है"। एक तरफ जहां फैंस चाह रहे हैं कि जॉन सीना शाह रुख खान के साथ काम करें, तो वहीं WWE चैम्पियन जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ हॉलीवुड फिल्म 'हेड्स ऑफ स्पेस' में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 'बाजीगर के दौरान मैं Shah Rukh Khan से ज्यादा मशहूर था...' Johny Lever ने किया खुलासा