Move to Jagran APP

'Shah Rukh Khan से नफरत करने वालों की कमी नहीं लेकिन...', Priyamani ने किंग खान को लेकर कही ये बात

जानी-मानी अभिनेत्री प्रियमणि ने अभिनेता शाह रुख खान की तारीफों के पुल बांधे हैं। शाह रुख को अपना क्रश बताने वालीं एक्ट्रेस ने चेन्नई एक्सप्रेस में उनके साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया कि शाह रुख हर किसी के साथ बहुत विनम्र हैं। उन्होंने अभिनेता से नफरत करने वालों को लेकर भी अपनी राय रखी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 16 Feb 2024 10:05 PM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2024 10:05 PM (IST)
प्रियमणि ने की शाह रुख खान की तारीफ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ और हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा प्रियमणि (Priyamani) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक हालिया इंटरव्यू में प्रियमणि ने बी-टाउन के 'बादशाह' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर बात की है। उन्होंने SRK के नफरत और प्यार करने वालों पर बयान दिया है।

loksabha election banner

प्रियमणि ने शाह रुख खान के साथ दीपका पादुकोण स्टारर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में काम किया था। शाह रुख और प्रियमणि ने आइटम सॉन्ग '1234 गेट ऑन द डांस फ्लोर' में एक साथ स्क्रीन शेयर किया था। इसके अलावा वह 'जवान' में भी शाह रुख के साथ काम कर चुकी हैं। एक हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शाह रुख के साथ काम करने का अनुभव बताया और उनकी तारीफों के पुल बांधे।

प्रियमणि ने की शाह रुख की तारीफ

प्रियमणि ने इंडियन टुडे के साथ बातचीत में शाह रुख खान को दयालु बताया। उन्होंने कहा कि वह लोगों से बहुत सम्मान के साथ मिलते हैं और बात करते हैं। उनका कहना है कि शाह रुख के हेटर्स हैं, लेकिन प्यार करने वालों से कम। बकौल एक्ट्रेस,

मेरे दिल में शाह रुख खान के लिए बहुत जगह है। हो सकता है कि उनके पास नफरत करने वालों की अच्छी-खासी संख्या हो, लेकिन उनसे प्यार करने वाले लोग उससे कहीं ज्यादा हैं। वह सबसे विनम्र और सौम्य शख्सियत में से एक हैं जिनसे मैं अभी तक मिली हूं। वह न केवल महिलाओं के प्रति बल्कि सभी के प्रति बेहद अच्छे और सम्मानजनक हैं। फैक्ट यह है कि वह सभी के साथ बहुत विनम्र हैं, यही एक चीज है जो मैंने उनसे सीखी है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan भी निकले कोरियन बैंड BTS के फैन, Dunki के OTT रिलीज वीडियो में किया कुछ ऐसा मिनटों में हुआ वायरल

प्रियमणि को कैसे मिली थी चेन्नई एक्सप्रेस?

प्रियमणि ने आगे कहा, "शाहरुख खान के साथ मेरा जुड़ाव चेन्नई एक्सप्रेस के दिनों से है। मुझे अभी भी याद है कि कैसे रोहित शेट्टी और शाह रुख ने मेरे कुछ डांस नंबर देखे थे और उन्हें यह पसंद आया और उन्होंने मुझे नीचे आकर उनसे मिलने के लिए कहा। बाकी, सब इतिहास है।"

प्रियमणि, यामी गौतम स्टारर 'आर्टिकल 370' में नजर आएंगी। यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसका निर्देशन आदित्य धर ने किया है।

यह भी पढ़ें- Entertainment News: अभिनेत्री प्रियामणि ने बोली बड़ी बात कहा- सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.