Move to Jagran APP

Entertainment News: अभिनेत्री प्रियामणि ने बोली बड़ी बात कहा- सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने...

जवान और चेन्नई एक्सप्रेस फिल्मों में काम कर चुकी हैं प्रियामणि फिल्मी सितारों के ढेरों प्रशंसक होते हैं। वहीं सितारे भी किसी न किसी कलाकार के प्रशंसक होते हैं। उनका भी अपना कोई न कोई फैन मोंमेंट होता है। अब जवान और चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म की अभिनेत्री प्रियामणि को ही ले लीजिए। जब एक बार अचानक उनके सेट पर रजनीकांत पहुंच गए तो प्रियामणि खुशी से झूम उठी थीं।

By Jagran News Edited By: Paras PandeyPublished: Wed, 20 Dec 2023 03:00 AM (IST)Updated: Wed, 20 Dec 2023 03:00 AM (IST)
रजनीकांत पहुंच गए, तो प्रियामणि खुशी से झूम उठी थीं।

जवान और चेन्नई एक्सप्रेस फिल्मों में काम कर चुकी हैं प्रियामणि फिल्मी सितारों के ढेरों प्रशंसक होते हैं। वहीं सितारे भी किसी न किसी कलाकार के प्रशंसक होते हैं। उनका भी अपना कोई न कोई फैन मोंमेंट होता है। अब जवान और चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म की अभिनेत्री प्रियामणि को ही ले लीजिए। प्रियामणि दक्षिण भारतीय फिल्म के सुपरस्टार रजनीकांत की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

loksabha election banner

ऐसे में जब एक बार अचानक उनके सेट पर रजनीकांत पहुंच गए, तो प्रियामणि खुशी से झूम उठी थीं। अपने फैन मोमेंट के बारे में बताते हुए प्रियामणि कहती हैं कि मैं फिल्म जवान के गाने जिंदा बंदा की शूटिंग कर रही थीं। वहीं पास वाले सेट पर रजनीकांत सर अपनी फिल्म जेलर की शूटिंग कर रहे थे। ऐसा सुनने में आया था कि वह सेट पर आ सकते हैं। रजनीकांत सर चुपचाप सेट पर आए, उन्होंने सबको वहां देखा। जैसी ही मेरी नजर उन पर गई, मैं स्तब्ध रह गई। 

वह मेरे पास आए और हाथ मिलाकर पूछा कि प्रियामणि आप कैसी हैं। मैंने अपने हाथ को देखा और सोचा कि अब मैं अपना हाथ तो नहीं धोने वाली हूं। ज्यादातर दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय कर चुकीं प्रियामणि पिछले छह वर्षों से मुंबई में ही रह रही हैं। वह कहती हैं कि मैं बेंगलुरु को याद करती हूं।

वहां पहले तो अपने घर से निकलकर 10 मीटर की दूरी पर जाते ही मैं अपने घर को याद करने लग जाती थी। वहां पैदा हुई हूं, परिवार और दोस्त वहीं हैं, तो वे दिल में रहते ही ही है। अब यहां हूं, तो घर के खाने की याद भी आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.