Move to Jagran APP

'बाजीगर के दौरान मैं Shah Rukh Khan से ज्यादा मशहूर था...' Johny Lever ने किया खुलासा

Johny Lever And Shah Rukh Khan जॉनी लीवर (Johny Lever) को फिल्म ‘दर्द का रिश्ता’ में पहला ब्रेक दिया। अब तक के करियर में अभिनेता ने 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने पर्दे पर हर एक सुपरस्टार के साथ काम किया है। इन्हीं में से एक है बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान (Shah Rukh Khan)।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 15 Feb 2024 11:32 PM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2024 11:48 PM (IST)
जॉनी लीवर और शाह रुख खान (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Johny Lever And Shah Rukh Khan: बॉलीवुड अभिनेता जॉनी लीवर जिनका असली नाम जॉन प्रकाश राव जनुमाला है। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत एक स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर की थी। एक समय था जब वह स्टेज शोज किया करते थे। ऐसे ही एक स्टेज शो में सुनील दत्त की नजर उन पर पड़ी।

loksabha election banner

उन्होंने जॉनी लीवर (Johny Lever) को फिल्म ‘दर्द का रिश्ता’ में पहला ब्रेक दिया। अब तक के करियर में अभिनेता ने 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने पर्दे पर हर एक सुपरस्टार के साथ काम किया है। इन्हीं में से एक है बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान (Shah Rukh Khan)।  अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में शाह रुख खान के साथ काम करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा है कि वह शाह रुख से भी ज्यादा मशहूर थे।

यह भी पढ़ें-  Johny lever ने बच्चों के साथ ‘Dont Touch Me’ पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा

मैं शाह रुख से भी ज्यादा फेमस था- जॉनी लीवर

जॉनी लीवर ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के शो में अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए और इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म 'बाजीगर' के दौरान वह शाह रुख से भी ज्यादा मशहूर थे। एक्टर ने कहा, जब बाजीगर बन रही थी उस दौरान लोग मुझे शाह रुख खान से ज्यादा जानते थे। तब मैं स्टार था और शाह रुख खान उभर ही रहे थे।  

शाह रुख खान ने खुद को बहुत इंप्रूवमेंट किया

जॉनी लीवर ने आगे किंग खान के बारे में बात करते हुए बताया कि, मैंने शाह रुख खान जैसा मेहनती नहीं देखा है। उस दौर में शाहरुख को डांस और एक्शन सीन में दिक्कत होती थी। इसके बावजूद उन्होंने इसे एक चैलेंज की तरह लिया और बहुत मेहनत की। आज वो एक्शन और डांस दोनों अच्छा करते हैं, इसके पीछे उनकी मेहनत ही है।  टाइम के साथ उन्हें उस मेहनत का फल भी मिला। इसके अलावा अभिनेता ने सलमान खान को मूडी बताया।

जॉनी लीवर की फिल्में 

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने हॉलीवुड में काम न करने पर तोड़ी चुप्पी, इस वजह से ठुकराई थी 'स्लमडॉग मिलियनेयर'

फिल्म ‘दर्द का रिश्ता’ के बाद जॉनी लीवर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने पर्दे राजा हिंदुस्तानी,  जुदाई चालबाज, बाजीगर, यस बॉस , इश्क, आंटी नंबर 1 ,  दूल्हे राजा , कुछ कुछ होता है समेत कई फिल्मों में काम किया हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.