Move to Jagran APP

Shah Rukh khan से मिलकर फीफा अध्यक्ष भी हुए उनके फैन, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर कहा- ग्लोबल स्टार…

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने और पहचाने जाते हैं। किंग खान की साल 2023 में तीन जबरदस्त फिल्मों ने जमकर फैंस को इंटरटेन किया। इस बीच फिर से शाहरुख खान सुर्खियों में छाए हुए है। उनका एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 14 Feb 2024 11:30 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2024 11:30 PM (IST)
Shah Rukh khan से मिलकर फीफा अध्यक्ष भी हुए उनके फैन

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने और पहचाने जाते हैं। किंग खान की साल 2023 में तीन जबरदस्त फिल्मों ने जमकर फैंस को इंटरटेन किया। इस बीच फिर से शाहरुख खान सुर्खियों में छाए हुए है। उनका एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें किंग खान एएफसी के फाइनल मैच देखने के लिए कतर गए।

loksabha election banner

जॉर्डन और कतर के बीच एएफसी एशिया कप का फाइनल मुकाबला 10 फरवरी को दोहा में खेला गया, जहां उनकी मुलाकात कतर के पीएम से हुई। कतर के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल थानी से शाहरुख खान की मुलाकात हुई। उनके अलावा

Shah Rukh Khan से मिलकर गदगद हुए फीफा अध्यक्ष

दरअसल, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान उन एक्टर में से एक हैं जो अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं, बल्कि अपने अच्छे स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने फुटबॉल संगठन फीफा के अध्यक्ष जियानी इन्फेंटिनो और कतर के पीएम शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल थानी से मुलाकात की।

फीफा अध्यक्ष जियानी इन्फेंटिनो ने किंग खान के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मेरे लिए काफी अच्छी बात थी कि मैं ग्लोबल मूवी स्टार शाह रुख खान से मिला सका। दोहा में एएफसी एशिया कप फाइनल के दौरान मैं शाहरुख से मिलकर काफी खुश हुआ और उनसे उनके खेल के प्रति जुनून के बारे में बातचीत की। मैंने उन्हें कहा कि आपको अच्छे भविष्य की शुभकामनाएँ और मैं आपसे आशा करता हूं कि बाकी फीफा इवेंट में मिलूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by Gianni Infantino - FIFA President (@gianni_infantino)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.